Breaking News

J&K में सुरक्षाबलों ने नाकाम की बड़ी साजिश, सेना ने मार गिराया आतंकी; युद्ध जैसे हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामुला (Baramulla) जिले में सुरक्षाबलों ने एक बड़े आतंकवादी हमले (Terrorist Attack) को नाकाम करते हुए एक आतंकी को मार गिराया है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है, जिससे यह साफ होता है कि आतंकी बड़ी साजिश रच रहे थे।

सुरक्षाबलों के एक अधिकारी ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर बारामुला और उरी सेक्टर में संयुक्त अभियान चलाया गया था। मुठभेड़ के दौरान आतंकी ने सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया। मारे गए आतंकी के पास से एक एके-47 राइफल, कई मैगजीन और बड़ी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है। सेना के बयान में कहा गया है कि इस जखीरे को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे किसी युद्ध की तैयारी के लिए सामान जुटाया जा रहा है।

इससे पहले, गांदरबल जिले में आतंकवादियों ने मजदूरों पर हमला कर दिया था, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई थी। मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस घटना की निंदा करते हुए इसे कायराना हरकत बताया है। गांदरबल के गगनगीर इलाके में एक सुरंग निर्माण स्थल पर काम कर रहे मजदूरों पर आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। इस हमले में एक स्थानीय डॉक्टर सहित कई लोग मारे गए थे। इन घटनाओं के बाद सुरक्षाबल पूरे क्षेत्र में हाई अलर्ट पर हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है।