Breaking News

भाजपा नेता के बेटे ने पाकिस्तान की लड़की से किया ऑनलाइन निकाह, यूपी का है दूल्हा, लाहौर की दुल्हन

भारत और पाकिस्तान (India and Pakistan) के बीच रिश्ते भले ही ठीक न हों, लेकिन दोनों देशों के लोगों के संबंध अभी भी मजबूत हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर शहर (Jaunpur city) में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां एक भाजपा नेता के बेटे की शादी पाकिस्तान के लाहौर में तय हुई थी। हालांकि, ऐन मौके पर वीजा न मिलने के कारण आखिरकार ऑनलाइन निकाह (online nikah) कराया गया।

जौनपुर की ये ऑनलाइन शादी सुर्खियों में है। निकाह के दौरान दोनों तरफ के रिश्तेदार मौजूद थे। एक ओर जहां जौनपुर में दूल्हे के यहां सैकड़ों बाराती थे तो वहीं लाहौर में भी दुल्हन के यहां रिश्तेदारों को हुजूम उमड़ा था। दोनों का ऑनलाइन निकाह होने के बाद दुल्हन को अब वीजा इंतजार है। उम्मीद है की जल्द ही वह भारत अपने पति के पास आ जाएगी।

ये मामला जिले के मखदूमशाह अढहन का है। भाजपा सभासद सहसीन शाहिद ने एक साल पहले अपने बड़े बेटे मोहम्मद अब्बास की शादी अपने पाकिस्तानी रिश्तेदार अंदलीप जहरा से तय कर दी। शादी के लिए सहसीन शाहीद ने वीजा के लिए अप्लाई किया था। लेकिन शादी की तारीख भी नजदीक आ गई और वीजा भी नहीं मिल पाया। इस बीच पाकिस्तान में लड़की की मां राना यास्मीन जैदी की तबीयत खराब हो गई उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया। ऐसे हालात में भाजपा नेता सहसीन शाहिद ने लाहौर फोन कर ऑनलाइन शादी कराने का फैसला लिया और आखिरकार शुक्रवार की रात तहसीन शाहिद इमामबाड़ा कल्लू मरहूम में बारात लेकर पहुंचे। जहां टीवी स्क्रीन पर सभी के सामने दोनों मुल्कों के मौलवियों नेऑनलाइन निकाह कराया।

निकाह के बाद दूल्हे मोहम्मद अब्बास हैदर ने बताया कि दुल्हन को भारत लाने के लिए उन्होंने वीजा अप्लाई किया है। उम्मीद है जल्द ही उच्चायुक्त वीजा दे देगी। वहीं, इस अनोखी शादी में शामिल होने भाजपा एमएलसी बृजेश सिंह प्रिशु भी थे। सभी ने दूल्हे को शादी की मुबारकबाद दी और दावत का जायका उठाया।