Breaking News

काजोल ने साझा किया दो पत्ती का नया पोस्टर, फिल्म को देखने के लिए बेकरार हैं प्रशंसक

शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित फिल्म दो पत्ती (Do Patti) नया पोस्टर (New Poster) कुछ ही देर पहले सामने आया है। इस पोस्टर में काजोल (Kajol) और शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon) दो अवतार में नजर आ रही हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर (25 October) को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

हाल ही में फिल्म दो पत्ती का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म का ट्रेलर प्रशंसकों को बेहद पसंद आया। दो पत्ती का ट्रेलर इस समय सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। थ्रिलर फिल्म दो पत्ती ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।काजोल के अलावा नेटफ्लिक्स ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर साझा किया है। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, “सच या झूठ? राज या इंसाफ? दो पत्ती के खेल में आप किस तरफ हैं? 25 अक्टूबर को दो पत्ती देखें, सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।” नए पोस्टर में कृति सेनन का डबल रोल देखकर प्रशंसक बेहद खुश हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अपनी राय साझा कर रहे हैं।

दो पत्ती एक मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सस्पेंस, थ्रिलर और ड्रामा से भरपूर है। काजोल एक पुलिस वाली की भूमिका में हैं, जिसे एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का काम सौंपा जाता है। जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है, दर्शकों को कृति सेनन की सौम्या और शहीर शेख की ध्रुव से मिलवाया जाता है, लेकिन जब सौम्या की जुड़वाँ बहन तस्वीर में आती है और उनके निजी और वैवाहिक जीवन में तबाही मचाती है, तो चीजें बिगड़ जाती हैं।

दो पत्ती की निर्माता कनिका ढिल्लन ने कहा, “दो पत्ती एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है और अपने दर्शकों को एक बेहतरीन कहानी है, जो दर्शकों के लिए रोमांचकारी और दिलचस्प होगी। वहीं दर्शक कृति को डबल रोल में देखकर पहले से ही रोमांचित हैं, जिन्हें आपने पहले कभी भी डबल किरदार में एक ही फिल्म में नहीं देखा होगा।” काजोल और कृति इससे पहले 2015 में रिलीज हुई दिलवाले में साथ काम कर चुकी हैं। शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है।