Breaking News

हरियाणा में JJP- ASP गठबंधन की तीसरी लिस्ट जारी, BJP छोड़कर आए सहरावत को टिकट; रानियां में दादा का समर्थन

हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Vidhansabha Chunav) को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चुकी है. नामांकन दाखिल करने में सिर्फ 2 यानि आज और कल का दिन बाकी हैं. इसको देखते हुए सभी राजनीतिक दल सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित करने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी JJP और गठबंधन सहयोगी चंद्रशेखर रावण की आजाद समाज पार्टी (ASP) की तीसरी लिस्ट जारी की गई है.

18 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी

विधानसभा चुनाव के लिए JJP- ASP गठबंधन ने 18 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है. रादौर, रेवाड़ी और फरीदाबाद सीट पर आजाद समाज पार्टी की ओर से प्रत्याशी घोषित किए गए हैं, जबकि बाकी 15 सीटों पर JJP के उम्मीदवार चुनावी रण में होंगे.

BJP छोड़कर आए नेता को टिकट

पलवल से बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र सहरावत, जिन्होंने कल ही JJP ज्वाइन की है, उन्हें हथीन विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है. वहीं, रोहतक से जितेन्द्र बल्हारा, टोहाना से हवा सिंह खोबड़ा, हिसार से रवि आहुजा, आदमपुर से कृष्ण गंगवा और रेवाड़ी से मोकी यादव को टिकट दिया गया है.

रानियां में करेंगे दादा की मदद

JJP- ASP गठबंधन ने रानियां विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पूर्व बिजली मंत्री रणजीत चौटाला के समर्थन का ऐलान किया है. पार्टी ने उनके सामने उम्मीदवार घोषित नहीं किया है. रणजीत चौटाला बदले में डबवाली में पार्टी प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला की मदद करेंगे.