Breaking News

कोलकाता रेप केस : कपड़े, अंडरगारमेंट्स और…मुख्य आरोपी की 9 चीजें मिली; CBI के हाथ लगे 53 सबूत

कोलकाता स्थित आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के दुष्कर्म और हत्या की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है। मामले की जांच कर रही सीबीआई के हाथ 53 अहम सबूत लगे हैं। इनमें मुख्य आरोपी संजय रॉय की 9 चीजें भी शामिल हैं। सीबीआई को अहम सबूत मिलने के बाद संजय रॉय की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

undergarments and…9 things of the main accused found; CBI got 53 evidences : सीबीआई के हाथ जो सबूत लगे हैं, उनमें डिजिटल सबूत, सीसीटीवी फुटेज और फोरेंसिक रिपोर्ट अहम है। सीबीआई ने संजय रॉय के कपड़े, अंडरगारमेंट्स और सैंडल को जब्त किया है। बताया जा रहा है कि इन चीजों को उसने वारदात के वक्त पहना था। सीबीआई को इसके अलावा मुख्य आरोपी की मोबाइल टावर लोकेशन भी मिली है, जिससे पता चलता है कि वह वारदात के वक्त वहीं पर मौजूद था। साथ ही उसकी बाइक और हेलमेट को भी सबूत के तौर पर जब्त किया गया है। इसके अलावा 40 और महत्वपूर्ण चीजें हैं जो राज्य फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला ने क्राइम सीन से इकट्ठा की थीं।

कोलकाता की प्रेसीडेंसी जेल में संजय रॉय का रविवार को पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया है। संजय इसी जेल में बंद है। वहीं कोलकाता में सीबीआई के दफ्तर में चार प्रशिक्षु डॉक्टरों और संजय राय के करीबी सिविक वॉलंटियरअनूप दत्त का भी पालीग्राफ टेस्ट किया गया, जबकि इससे पहले शनिवार को अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष समेत चार प्रशिक्षु डॉक्टरों का पालीग्राफ टेस्ट किया गया था।