Breaking News

जल्द ही जिला स्तर पर खुलेंगे आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय : बरसट

आम आदमी पार्टी, पंजाब के प्रदेश महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान से मुलाकात कर उन्हें पंजाब में आम आदमी पार्टी की चल रही गतिविधियों के बारे में जानकारी दी।

बरसट ने  बताया पंजाब में 117 में से 92 विधायक जीतकर आम आदमी पार्टी पंजाब की सबसे बड़ी पार्टी बनी है। जिला प्रधानों का प्रशासन, सरकारी नुमाइंदों और आम लोगों के बीच तालमेल होना जरूरी है। इन सभी विचारों को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी पंजाब के सभी जिला अध्यक्षों ने पंजाब के मुख्यमंत्री को अलग-अलग मांग पत्र लिखे हैं, ताकि पार्टी, जनता और सरकार के बीच में तालमेल बना रहे। प्रत्येक जिला प्रधान ने इस उद्देश्य से जिला पार्टी कार्यालय बनाने के लिये सरकार से मांग की है कि जिला स्तरीय दफ्तर बनाने के लिए प्रत्येक जिले में 1000 वर्ग गज जगह कलेक्टर रेटों पर उपलब्ध करायी जाये। स. बरसट की तरफ से पंजाब के सभी जिला अध्यक्षों से प्राप्त हुए अलग-अलग मांग पत्रों को मुख्यमंत्री मान को सौँपा गया।

बरसट ने बताया कि पार्टी, लोगों और सरकार के आपसी तालमेल के लिये जिला स्तर पर जिला हैड क्वाटर बनाने के सुझाव का स. भगवंत सिंह मान ने जोरदार स्वागत किया है। पंजाब के मुख्यमंत्री ने आप के राज्य महासचिव को आश्वासन दिया है कि पंजाब के सभी जिलों में जिला स्तर पर कम से कम 1000 वर्ग गज या इससे भी ज्यादा जितनी संभव हो, कलेक्टर रेटों पर जिला अध्यक्षों को उपलब्ध करवाई जाएगी।