Breaking News

6 साल तक खुद से दोगुने उम्र के इस तलाकशुदा शख्स के साथ लिव-इन में रही थीं मोनालिसा, जानें क्यों टूटा रिश्ता

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri films) में अपनी बोल्ड अदाओं के चलते चर्चाओं में आईं मोनालिसा (Actress Monalisa), अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक मोनालिसा मानो एक खुली किताब हैं. जिन्हें पढ़ना इतना भी मुश्किल नहीं है. भोजपुरी इंडस्ट्री से चर्चाओं में आईं मोनालिसा (Monalisa) 21 नवंबर को पूरी 38 साल की होने वाली हैं. उनका जन्म साल 1982 में कोलकाता में हुआ था. मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास (Antara Biswas) है. लेकिन फिल्मों में एंट्री करने के बाद उन्होंने अपना नाम मोनालिसा रख लिया. भोजपुरी के अलावा मोनालिसा कई भाषाओं में करीब 130 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं.

 

देखा जाए तो मोनालिसा अपने वर्कफ्रंट को लेकर इतना ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहती, जितना कि वो अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. वो चाहे एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी खबर हो या फिर उनके अफेयर से जुड़ी बाते हों.Monalisa इस बात से बहुत कम लोग वाकिफ हैं कि, जब मोनालिसा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी, तब वो एक तलाकशुदा शख्स के साथ काफी सालों तक रिलेशन में थीं. मोनालिसा बी-ग्रेड की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

खबरों की माने तो एक समय में मोनालिसा खुद की उम्र से दोगुने शख्स मदन के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों की कई ऐसी तस्वीरें भी हैं, जिन्हें देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. जानकारी की माने तो मोनालिसा को मुंबई लाने वाले मदन ही थे. जिनके साथ उन्होंने कोलकाता को छोड़कर सपनों के शहर मुंबई की ओर रूख किया था.Monalisa was live-in with madanमुंबई में आने के बाद पहले मोनालिसा ने बी-ग्रेड की फिल्मों से शुरूआत की. इसके बाद उन्होंने सीधा भोजपुरी इंडस्ट्री की ओर कदम बढ़ाया. इस इंडस्ट्री से उन्हें देशभर में एक अलग पहचान मिली. जिसमें सबसे बड़ा हाथ मदन का भी था.

आपको बता दें कि मोनालिसा अजय देवगन और सुनील शेट्टी स्टारर बॉलीवुड फिल्म ब्लैकमेल में भी नजर आ चुकी हैं. बात करते हैं मोनालिसा के अफेयर की खबरों की. जिनके साथ एक्ट्रेस कई साल तक लिव इन में रहीं. बताया जाता है कि, मदन पहले से ही तलाकशुदा थे. दोनों की ये मुलाकातें प्यार में बदल गई.Actress Monalisaइसके बाद मुंबई में दोनों एक साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे थे. फिलहाल इस रिश्ते के बारे में कभी भी मोनालिसा ने कोई बात नहीं की. कहते हैं कि तकरीबन 6 साल तक मोनालिसा मदन के साथ लिव-इन में रही थीं. लेकिन इस बीच दोनों की काफी अनबन हुई और इस प्रेम कहानी का यहीं अंत हो गया है.

मदन से ब्रेकअप होने के बाद मोनालिसा की जिंदगी में माने-जाने एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) की एंट्री हुई. दोनों एक-दूसरे से फिल्म ‘दूल्हा अलबेला’ के सेट पर मिले थे. यहां से दोनों की दोस्ती की शुरूआत हुई.Monalisa husbandफिल्म की शूटिंग जैसे ही खत्म हुई दोनों 3 महीने बाद एक ही घर में रहने लगे थे, और पूरे 9 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे. फिर बिग बॉस के घर में दोनों की शादी हो गई और अब दोनों एक साथ काफी खुश हैं.