Breaking News

46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा , सोशल मीडिया पर बताया बच्चों का नाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बबली एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के घर खुशियों ने दस्तक दी है। जानकारी के अनुसार प्रीति जिंटा मां बन गई हैं और उनके घर जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी खुद दी है।

प्रीति ने सोशल मीडिया पर लिखा कि उनके दो बच्चे हुए हैं जिनका नाम उन्होंने जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ रखा है।

प्रीति जिंटा अपने हसबैंड के साथ

जानकारी के अनुसार 46 साल की प्रीति के दोनों बच्चे सरोगेसी के जरिए हुए हैं। बता दें कि प्रीति ने साल 2016 में जीन गुडएनफ संग शादी की थी। एक्ट्रेस के घर अब किलकारियां गूंज उठीं हैं। प्रीति जिंटा दो जुड़वां बच्चों की मां बन गई हैं। अपनी जिंदगी के इस मोस्ट हैप्पिएस्ट मोमेंट को प्रीति ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। पोस्ट में प्रीति ने अपने दोनों बच्चों के नाम भी फैंस को बताए हैं।

Preity Zinta reveals where she first met husband Gene Goodenough

प्रीति ने अपनी पोस्ट में लिखा- मैं आज आप सभी के साथ हमारी अमेजिंग न्यूज शेयर करना चाहती हूं। मैं और जीन बहुत ज्यादा खुश हैं। हमारे दिलों में इतना ज्यादा ग्रैटिट्यूड और प्यार भर गया है, क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वां बच्चों Jai Zinta Goodenough और Gia Zinta Goodenough ने जन्म लिया है।

Preity Zinta and her husband Gene Goodenough's love struck photos as she  turns 45 | Celebrities News – India TV

इसके बाद प्रीति जिंटा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- हम अपनी जिंदगी के नए फेज को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। हमारी इनक्रेडिबल जर्नी का हिस्सा बनने के लिए सभी डॉक्टर्स, नर्स और हमारी सरोगेट का दिल से बहुत शुक्रिया औऱ सभी को बहुत सारा प्यार।