Breaking News

फिल्म ‘एनिमल’ का धांसू टीजर हुआ रिलीज, रणबीर कपूर और अनिल कपूर दिखाएंगे अपना कमाल

बीते साल कोरोना वायरस महामारी के चलते कम ही फिल्में रिलीज हुईं मगर अब नया साल शुरू होते ही अंदाजा लगया जा रहा है कि बॉलीवुड में कई फ़िल्में आ सकती हैं और आने वाले वक्त में मनोरंजन की कोई कमी नहीं रहेगी। वहीं नए साल के आगाज होते ही एक शानदार फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) की घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का टीज़र जैसे ही रिलीज हुआ वैसे ही वायरल हो गया।

इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर के साथ परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल भी अहम किरदार में दिखने वाले हैं। संदीप रेड्डी वंगा इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। बता दें इन्होने ‘कबीर सिंह’ जैसी सुपरहिट फिल्म निर्देशित की थी।

अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा है, ‘ओह बॉय, इस सीटी के साथ यह नया साल और बेहतर हो गया है। पेश है ‘एनिमल’, इस सफर का बेसब्री से इंतजार है।’ इस टीजर पर फैंस ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है।

बता दें कि कुछ दिन पहले रणबीर कपूर चर्चा में आ गए जिसकी वजह थी गर्लफ्रेंड आलिया और पूरे परिवार के साथ जब वे छुट्टियां मनाने गए थे। तब इनकी फोटोज को देखकर लोगों ने अनुमान लगाया था कि शायद अब रणबीर-आलिया की सगाई होने वाली है। मगर बाद में रणबीर के ताऊजी रणधीर कपूर ने इस खबर को खारिज कर दिया था।