Breaking News

40 साल की होने के बाद भी कुवाँरी हैं यह अभिनेत्रियां,मशहूर रह चुके हैं इनके अफेयर के किस्से

फिल्म इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने तरीके से अपना जीवन जिया है। इन अभिनेत्रियों ने बिना किसी की परवाह किए हुए अपने मर्जी से अपने जीवन के फैसले किए हैं। आपको बता दें कि इन अभिनेत्रियों ने अपने ऊपर किसी का दवाब स्वीकार नहीं किया है और यही कारण है कि 40 की उम्र पार होने के बाद भी आज यह अभिनेत्री सिंगल ही अपना जीवन गुजार रही हैं। हम आपको ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी उम्र 40 के पार हो चुकी है लेकिन अभी भी यह अपने जीवन में अकेले हैं ।

अभिनेत्री तब्बू 90 के दौर की टॉप हीरोइन्स से एक है । इनकी अदाकारी एवं सादगी भरे अंदाज सभी को काफी पसंद आते थे। तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम हाशमी है ।बता दें कि तब्बू 40 वर्ष के ऊपर की हो चुकी है लेकिन इसके बाद भी वह अभी तक सिंगल जीवन बिता रही है। हालांकि इनके अफेयर के चर्चे साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ काफी सुर्खियां बटोर चुकी है । तब्बू का मानना है कि वह केवल रीत निभाने के लिए शादी नहीं करना चाहती है ।उन्हें उनकी तरह कोई मिलेगा तो शादी करेंगीं।

Some 48 years or 43 years, even after many affairs, these TV actresses have  not married - Daily India

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन किसी परिचय की मोहताज नहीं है। आज के समय में सुष्मिता सेन लड़कियों के लिए प्रेरणा स्रोत बन चुकी हैं। सुष्मिता सेन ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। यह अपने निजी जीवन के कारण भी काफी सुर्खियों में रही है। बता दें कि सुष्मिता का नाम वसीम अकरम और अनिल कुंबले जैसे क्रिकेटरों के साथ जुड़ चुका है । वर्तमान में सुष्मिता सेन 40 वर्ष से अधिक उम्र की हो चुकी है लेकिन अभी तक इन्होंने शादी नहीं की है। बता दें कि सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद ले रखा है । और बेहतर ढंग से उनका लालन-पालन कर रही है । बता दे की बीते कुछ।समय से सुष्मिता सेन मॉडल रोमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में है और उन्हें डेट कर रही है ।लोगों का अनुमान है कि जल्दी ही सुष्मिता उनके साथ शादी के बंधन में बंध जायेगी।

मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल ने फिल्म कहो ना प्यार से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी की थी । इस फिल्म में अमीषा ऋतिक रोशन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थी। यह फ़िल्म सुपरहिट रही थी और इसके बाद पटेल ने कई और फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था। आपको बता दें कि अमीषा पटेल की उम्र 40 वर्ष से अधिक हो चुकी है लेकिन अभी तक इन्होंने शादी नहीं की है । अमीषा पटेल का नाम एक समय में मशहूर फिल्म मेकर विक्रम भट्ट के साथ भी जुड़ चुका है। इनका अफेयर भी काफी सुर्खियां बटोर चुका है।

Bollywood celebrities who never married

अभिनेत्री साक्षी तंवर ने टीवी एवं फिल्म इंडस्ट्री दोनों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। साक्षी की उम्र 50 वर्ष से ज्यादा हो चुकी है लेकिन अभी भी अविवाहित हैं ।साल 2015 में साक्षी तंवर में एक बच्ची को गोद लिया था तब इनकी शादी की अफवाह उड़ी थी लेकिन हकीकत में यह अभी भी अनमैरिड हैं।अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने साल 2011 में आई फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड डेब्यू किया था । बता दे कि नरगिस फाखरी 41 वर्ष की हो चुकी है लेकिन अभी भी सिंगल है । नरगिस खुशी-खुशी अपना जीवन गुजार रही है। डायरेक्टर उदय चोपड़ा के साथ इनका नाम जुड़ चुका है । उनके अफेयर ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी लेकिन अभी भी नरगिस सिंगल हैं।