Breaking News

40 की उम्र में इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक थे सिद्धार्थ शुक्ला, हर महीने 10 लाख से ज्यादा की थी इनकम

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर और बिग-बॉस 13(big boss 13) के विनर रहें सिद्धार्थ शुक्ला(siddharth shukla) का निधन आज 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया। उनके यूं अचानक जाने से पूरा बॉलीवुड जगत सदमे में हैं. उनके इस तरह इतने कम समय में जाने से हर कोई हैरान हैं. बता दें कि टीवी शो बालिका वधु(balika vadhu) से सिद्धार्थ शुक्ला को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. जिसके बाद वो लोगों के चहेते कलाकार बन गए थे। बिग बॉस के विजेता बनने के बाद भी उनके हाथ में कई प्रोजेक्ट्स आए. वह दो बड़ी बॉलीवुड फिल्मों और कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके है। कई टीवी सीरियल में काम करने और बिग-बॉस विनर बनने के बाद उनकी इनकम में भी काफी इजाफा हुआ. शो से भी उन्होंने कैश प्राइज जीता था. तो आज हम आपको सिद्धार्थ की इनकम के बारे में बताने जा रहे हैं कि अपने दम पर सिद्धार्थ शुक्ला ने कितनी कमाई की।

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने 2008 में टीवी सीरीयल बाबुल का आंगन छूटे ना से डेब्यू किया था. इस शो से उन्हें बेहद कम समय में खूब शोहरत और इज्जत कमा ली थी, 40 की उम्र में इस एक्टर के पास करोड़ों की संपत्ति थी.

सिद्धार्थ की कुल संपत्ति 15 लाख डॉलर है, यानी 11.25 करोड़ रुपये से ऊपर की है। बतौर एक टीवी अभिनेता ये बड़ी रकम है। उनकी ज्यादातर कमाई टीवी शो और बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन से होती थी। उनकी महीने की कमाई 10 लाख रुपये से ज्यादा थी।

सिद्धार्थ का मुंबई में एक घर था, जिसमें वो अपने परिवार के साथ रहते थे। उन्होंने बिग बॉस जीतने के बाद इस घर को खरीदा था। उनकी मां भी इसी घर में उनके साथ रहती थीं। जब उनकी मौत हुई थी तो वो इसी घर में मौजूद थे।

सिद्धार्थ शुक्ला गाड़ियों के बेहद शौकीन थे। उनके पास एक बीएमडब्ल्यू एक्स5 (BMW X5) और हार्ले-डेविडसन फैट बॉब मोटरसाइकिल भी थीं। एक बार उनकी इसी बीएमडब्लू कार से एक एक्सीडेंट भी हो गया था, जिसके चलते उन्हें पुलिस स्टेशन जाना पड़ा था।

सिद्धार्थ ने ‘झलक दिखला जा’,’सावधान इंडिया’, ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ जैसे कई रियालिटी शो में काम किया था। वो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 7’ के विनर भी रहें थे और उन्हें 25 लाख रुपए की प्राइज मनी मिली थी।

सिद्धार्थ शुक्ला काफी दरिया दिल भी थे वो अपनी कमाई का कुछ हिस्सा दान किया करते थे। वह लोगों की मदद करने के लिए कभी पीछे नहीं हटते थे. लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और सिद्धार्थ बहुत जल्दी ही दुनिया को अलविदा कह गए।

उनका यूं अचानक जाना टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के लिये एक बड़ा नुकसान माना जा रहा है, तमाम लोग सोशल मीडिया के जरिये एक्ट को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और शोक प्रकट कर रहे हैं.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है. उन्हें मृत अवस्था में मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया था. बताया जा रहा है कि वो रात को दवाई लेकर सोये थे, उसके बाद सुबह उठे ही नहीं, उनकी डेड बॉडी फिलहाल मुंबई के कूपर अस्पताल में है, अभी तक पोस्टमॉर्टम नहीं हुआ है. वहीं मुंबई पुलिस एक्टर के घर पहुंची है.