Breaking News

31 मार्च को Realme V13 Smartphone से उठेगा पर्दा, इसमें होगा डाइमेंसिटी 700 चिपसेट

स्मार्टफोन कंपनियां चुनिंदा बाजारों के लिए कई स्मार्टफोन मॉडल लॉन्च करती हैं। रियलिटी-वी श्रृंखला इसका एक उदाहरण है और यह वर्तमान में चीन में विशेष रूप से उपलब्ध है। अब Realme अगले हफ्ते Realme V13 नाम से एक नया हैंडसेट लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

रियलिटी ने पिछला रियलिटी V15 हैंडसेट करीब 2 महीने पहले लॉन्च किया था। नए रियलिटी V13 के डिजाइन की बात करें तो यह रियलिटी V15 और रियलिटी V11 5G का मिश्रण है। फोन में आगे की तरफ एक Hole-punch display है जबकि रियर पर V11 5G जैसा कैमरा मॉड्यूल दिया गया है।

मुख्य विशेषताएं:
Realme V13 में 245 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होगी
फोन में डायमेंशन 700 प्रोसेसर दिया जाएगा
स्मार्टफोन 5 जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा

यदि आप किसी उपयोगकर्ता द्वारा साझा किए गए पोस्टर को देखते हैं, तो Hole-punch का कटआउट रियलिटी V13 में स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में दिया गया है। फोन के डिस्प्ले के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर को साफ देखा जा सकता है। पोस्टर में उल्लेख किया गया है कि फोन में 90 हर्ट्ज की दर वाली स्क्रीन होगी। इसके अलावा पोस्टर से पता चलता है कि फोन में 5G प्रोसेसर, 5000mAh की बैटरी और 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होगी। फोन में नीचे की तरफ एक ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा। यह फोन नीले और काले रंग में उपलब्ध कराया जाएगा।

उपयोगकर्ता द्वारा साझा की गई तस्वीर के अनुसार, Realme V13 में Realme V5 और Reality Q2 के विनिर्देश होंगे। लेकिन इसमें आयाम 700 प्रोसेसर का मिलेगा। इसके अलावा फोन में 8 जीबी रैम होने की भी जानकारी है। हैंडसेट की कीमत 1799 युआन (लगभग 20 हजार रुपये) होगी। फोन की बिक्री 31 मार्च से शुरू होगी और इसे ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।