Breaking News

मोदी ने कांग्रेस और डीएमके पर लगाया महिलाओं के अपमान का आरोप

तमिलनाडु में भी चुनावी जंग तेज होती जा रही है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु (TamilNadu) दौरे पर है. इस दौरान मोदी ने कांग्रेस और डीएमके पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि आने वाले कुछ दिनों में तमिलनाडु नई विधानसभा के चयन के लिए मतदान करेगा. एनडीए परिवार राज्य के लोगों की सेवा करने के लिए आपसे आशीर्वाद मांगता है. हम बहुमुखी विकास का एजेंडा लेकर आपसे वोट मांग रहे हैं जो एमजीआर और अम्मा जयललिता के आदर्शों पर आधारित है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि एक ओर एनडीए का विकास आधारित एजेंडा है तो दूसरी ओर कांग्रेस और डीएमके अपना काम बनाने का एजेंडा लेकर चल रही हैं.

प्रधानमंत्री (TamilNadu) ने कहा कि ‘महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस और डीएमके की संस्कृति है. कुछ दिनों पहले डीएमके के एक विधानसभा उम्मीदवार डिंडीगुल लियोनी ने महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की. उन्हें रोकने के लिए डीएमके ने कुछ नहीं किया.’ तमिलनाडु के धारापुरम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, “एक तरफ एनडीए का विकास का एजेंडा है और दूसरी तरफ कांग्रेस और डीएमके का वंशवाद का एजेंडा है. उनके नेताओं के भाषण में आपको देने के लिए कुछ भी सकारात्मक नहीं है, वो मुश्किल से अपने विज़न और काम की बात करते हैं.

उन्होंने कहा कि मैं आज यहां से कांग्रेस और डीएमके को कहना चाहता हूं कि कृपया अपनी पार्टी के नेताओं को काबू में रखो. मैं कांग्रेस और डीएमके को बताना चाहता हूं कि तमिलनाडु के लोग हर चीज पर गौर कर रहे हैं, वो राज्य की महिला का अपमान कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे.” पीएम ने कहा, “कल पश्चिम बंगाल में एक बुजुर्ग महिला शोवा मजूमदार की जान चली गई. कुछ हफ्ते पहले हम सबने देखा कि TMC के गुंडों ने क्रूरता से उन पर हमला किया, क्योंकि उनकी विचारधारा अलग थी. ये लंबे समय तक समाचारों में रहा, लेकिन क्या कांग्रेस ने सहानुभूति जताई? क्या DMK और लेफ्ट ने निंदा की?”