Breaking News

29 तारीख से बदलेगी इन राशियों की किस्मत, जबरदस्त धन लाभ के साथ मिलेगी सरकारी नौकरी

ज्योतिष में बुध को बुद्धि का कारक ग्रह माना गया है. बुध 29 दिसंबर को को सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर मकर राशि में प्रवेश करेगा. शनि के कुंभ राशि में जाने तक बुध इसी स्थिति में रहेगा. बुध ग्रह लाभकारी होनो के साथ साथ प्रभावशाली भी होता है. बुध के गोचर का प्रभाव वैसे तो सभी राशियों पर पड़ेगा. लेकिन तीन राशि के लोग सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले हैं. जानते हैं कि किस राशि के लोगों को बुध गोचर का सबसे अधिक लाभ मिलेगा.

वृषभ (Taurus) : बुध के राशि परिवर्तन से हर काम में सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति में सुधर होगा. साथ ही धन संग्रह का भी भरपूर अवसर मिलेगा. किसी भी काम के लिए किए गए मेहनत का पूरा-पूरा लाभ मिलेगा. परिवार में आर्थिक समस्या से मुक्ति मिलेगी. इसके अलावा बुध की अवधि में कोई अच्छा समाचार मिलेगा.

वृश्चिक (Scorpio) : बुध का राशि परिवर्तन वृश्चिक राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगा. बुध का मकर राशि में गोचर के दौरान सारे बिगड़े काम बनेंगे. इसके अलावा जॅाब की तलाश में सफलता मिलेगी. संभव है नौकरी के लिए बुलावा भी आए. वहीं सरकारी नौकरी करने वालों के लिए गोचर की पूरी अवधि शुभ साबित होगी. इसके अलावा अचानक धन लाभ होगा.

धनु (Sagittarius) : धनु राशि से संबंध रखने वालों के लिए भी बुध का गोचर अत्यंत शुभ है. जब तक बुध, मकर राशि में रहेगा तब तक लाभ ही लाभ होगा. इसके अलावा बुध गोचर के दौरान बातचीत में मधुरता रहने वाली है. जिसकी लाभ मिलेगा. नौकरी में कर्यस्थल पर काम का बोलबाला रहेगा. गोचर के दौरान आर्थिक निवेश से लाभ हो सकता है. इसके अलावा लग्जरी लाइफ का भी आनंद मिलेगा.