Breaking News

2 बच्चों की मां को लड़की से हुआ लव, शादी के लिए दोनों घर से भागीं

झारखंड (Jharkhand) की कोयला नगरी धनबाद (Dhanbad) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दो बच्चों की मां को एक नाबालिग लड़की से प्रेम हो गया. प्रेम ऐसा परवान चढ़ा कि शादी की नीयत से दोनों घर छोड़कर फरार हो गईं. अब यह मामला पुलिस तक पहुंच चुका है.पुलिस की टीम अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर दोनों की तलाश कर रही है. लेकिन, अजब प्रेम की गजब कहानी की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है.

बताया जा रहा है कि धनबाद जिले के भूली थाना अंतर्गत सी ब्लॉक की रहने वाली एक नाबालिग लड़की और दो बच्चों की मां पिछले 15 दिसंबर से ही गायब है. परिजनों का आरोप है कि दोनों आपस मे शादी करने की नीयत से अपने-अपने घरों से फरार हो गई हैं. महिला तलाकशुदा बताई जा रही है. महिला और नाबालिग लड़की के परिजन दोनों के गायब होने से चिंतित हैं.

पुलिस घटना की जांच में जुटी
नाबालिग लड़की की मां ने सोमवार को इस बाबत धनबाद जिले के ग्रामीण एसपी से मिलकर शिकायत की है. पुलिस अफसरों से मुलाकात कर अपनी बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई है. इधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि नाबालिग लड़की और महिला पूर्व में भी एक बार घर से भाग चुकी हैं. वहीं, नाबालिग लड़की के घरवालों ने आरोप लगाया कि तलाकशुदा महिला ही उसे बार-बार बहका कर अपने साथ ले जाकर उसकी जिंदगी खराब करना चाहती है.

थाने में बेटी की बरामदगी को लेकर मां ने लगाई गुहार
नाबालिग लड़की की मां अपने हाथों में अपनी बेटी और उस महिला की तस्वीर लेकर पुलिस के अधिकारियों और थाने से अपनी बेटी की बरामदगी की गुहार लगा रही है. इस संबंध में धनबाद के डीएसपी (मुख्यालय वन) अमर कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए कहा कि भूली ब्लॉक की रहने वाली एक महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है कि उसकी नाबालिग लड़की को एक शादीशुदा महिला भगा ले गई है.

नाबालिग लड़की की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही दोनों को बरामद कर लिया जाएगा. समलैंगिक प्रेम विवाह का मामला है या ह्यूमन ट्रैफकिंग से जुड़ा हुआ, यह तो फरार युवती और महिला की बरामदगी के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *