Breaking News

10 घंटे बाद टंकी से उतरीं बीजेपी विधायक, जानें क्या है वजह?

राजस्थान के बूंदी में भाजपा की महिला विधायक ने पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ टंकी पर चढ़कर विरोध प्रदर्शन किया. बीजेपी विधायक चंद्रकांता मेघवाल क्षेत्र में लगातार हो रहीं चोरी डकैती की घटनाओं और कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही थीं.
मामला बूंदी जिले के कापरेन का है. बीजेपी विधायक चंद्रकांता मेघवाल, बीजेपी जिला अध्यक्ष छितर लाल राणा समेत बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने टंकी पर चढ़कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ 10 घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया. बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में आए दिन चोरी डकैती की घटनाएं हो रही हैं. लेकिन पुलिस इन्हें रोकने में नाकाम रही है.
बीजेपी विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने बताया कि पिछले 15 दिन में कापरेन में चोरी डकैती की 15 घटनाएं सामने आई हैं. इनमें 25-30 लाख रुपए लूटे गए हैं. लेकिन पुलिस एक भी घटना में आरोपियों को गिरफ्तार करने में नाकाम रही है. इस मामले में बीजेपी विधायक ने अपने समर्थकों के साथ जिला प्रशासन को कार्रवाई करने के लिए 7 दिन का अल्टीमेटम दिया था. लेकिन जब पुलिस प्रशासन सफल नहीं हुआ, तो बीजेपी विधायक ने इस अनोखे अंदाज में प्रदर्शन करने का फैसला किया.
विधायक चंद्रकांता मेघवाल का टंकी पर 10 घंटे तक विरोध प्रदर्शन जारी रहा. इस दौरान उनके साथ बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता भी जमे रहे. मेघवाल ने आरोप लगाया कि पुलिस लापरवाही कर रही है. उन्होंने मांग की कि पुलिस इन मामलों में खुलासा करे. आरोपियों को पकड़े और दोषी पुलिसकर्मियों को हटाया जाए. इससे कानून व्यवस्था मजबूत हो.
अतिरिक्त जिला कलेक्टर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और विधायक चंद्रकांता मेघवाल से बात की. इस दौरान उन्होंने दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने का आदेश दिया. इसके बाद विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने अपना प्रदर्शन खत्म किया.