Breaking News

10वीं पास के लिए आई बम्पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

अगर आपकों भी सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की चाह है, तो इधर गौर करें. आज जो मौका आपकों मिलने वाला है, वो बहुत ही कम लोगों को मिलता है. आपकों बता दें कि ऑयल इंडिया (Oil India) ने फिशिंग ऑपरेटर, LPG ऑपरेटर, ड्रिलिंग/ वर्कओवर असिस्टेंट ऑपरेटरड्रोलिंग/ वर्कओवर ऑपरेटर और ड्रिलिंग/ वर्कओवर मैकेनिक प्रेस रिलीज जारी की है, जिसमें कई पदों पर भर्ती के लिए लोगों को आमंत्रित किया हैं.

इस विभाग में निकली भर्ती

आपकों बता दें कि ऑयल इंडिया ने अपनी तरफ से इस संबंध में अपनी वेबसाइट oil-india.com पर एक बड़ी नोटिफिकेशन जारी किया गया है. जिसमें उम्‍मीदवारों का चयन वॉक-इन इंटरव्‍यू के जरिए किया जाएगा. इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार 25 फरवरी से 22 मार्च 2021 तक इंटरव्‍यू के लिए वहां जा सकते हैं.

कितने है पद

यहां पर फिशिंग ऑपरेटर 01 पद , LPG ऑपरेटर के लिए 07 पद, ड्रिलिंग/ वर्कओवर ऑपरेटर के लिए 04 पद, ड्रिलिंग/ वर्कओवर मकैनिक के लिए 04 पद, ड्रिलिंग/ वर्कओवर असिस्‍टेंट ऑपरेटर के लिए 32 पद है. इस तरह देखा जाए तो इस कंपनी में कुल 48 पद हैं. इसके लिए आपके पास 10वीं पास होने की मार्कशीट होनी आवश्यक है.

कितनी होनी चाहिए आयु

इस नौकरी के लिए अप्लाई करने वालों की आयु 18 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए. इसके प्रमाण के लिए उम्मीदवार अपना बर्थ सर्टिफिकेट लेकर आना अनिवार्य है.

कितना होगा वेतन

चयनित पदों के लिए जो उम्‍मीदवार चुने जाएंगे, उनकी सैलरी भी उनके पद के अनुसार होगी. इसके चलते उम्‍मीदवारों को 15,700/- रुपये से 18,400/- रुपये तक के वेतनमान पर भर्ती किया जाएगा.

क्या है इंटरव्‍यू की डेट्स

आपकों बता दें कि फिशिंग ऑपरेटर में 25 फरवरी 2021, LPG ऑपरेटर में 01 मार्च 2021, ड्रिलिंग/ वर्कओवर ऑपरेटर में 08 मार्च 2021, ड्रिलिंग/ वर्कओवर मकैनिक में 15 मार्च 2021 ड्रिलिंग/ वर्कओवर असिस्‍टेंट ऑपरेटर में 22 मार्च 2021 में इंटरव्यू शिड्यूल किया जाएगा.

कहां होंगे इंटरव्‍यू 

इंटरव्‍यू के लिए उम्‍मीदवारों को कर्मचारी कल्याण कार्यालय, कर्मचारी संबंध विभाग, नेहरू मैदान, ऑयल इंडिया लिमिटेड, दुलियाजान में आना होगा.