Breaking News

हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने की कई राउंड फायरिंग, प्रेग्नेंट महिला की हुई मौत

बिहार के भागलपुर में एक हिस्ट्रीशीटर की बीवी (History Sheeter Wife Firing) ने छत पर कई राउंड फायरिंग की. इस घटना में एक 7 महीने की प्रेग्नेंट महिला की मौत हो गई. यह घटना सोमवार को बबरगंज थाना इलाके में हुई. जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर की पत्नी मो. इमत्याज की पत्नी जेबा खातून ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर कई राउंड फायरिंग (Firing) की. पुलिस की मुखबिरी करने के आरोप में मोहम्मद आरिफ के घर में घुसकर हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने फायरिंग की. इस घटना में आरिफ की बड़ी बेटी काजल की मौत हो गई.वह 7 महीने की प्रेग्नेंट थी.


मोहम्मद आरिफ ने खुद फायरिंग किए जाने की बात कही है. उसने बताया कि जेल में बंद भागलपुर के हिस्ट्रीशीटर (Bhagalpur History Sheeter) की पत्नी जबा खातून नशीले पदार्थों का व्यापार करती है उन्होंने बताया कि हिस्ट्रीशीटर का भाई इंतसार भी अपराधों में लिप्त है. उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उसके गिरोह के गुर्गों ने उनके बेटे को रास्ते में रोककर धमकी दी थी. उसके कहा था कि अपने पिता से कहो कि वह पुलिस (Bihar Police) की मुखबिरी बंद करे वरना उसके पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा.


हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने की फायरिंग

पीड़ित आरिफ ने बताया कि सोमवार को उसकी पत्नी ने हिस्ट्रीशीटर के एक गुर्गे से कहा कि उसके बेटे को धमकी क्यों दी गई. जिस पर उसने कहा कि अगर आरिफ ने पुलिस की मुखबिरी करना हीं छोड़ा तो उसे खत्म कर दिया जाएगा. हालांकि आरिफ ने उसे बहुत भरोसा दिलाने की कोशिश की कि वह पुलिस के लिए मुखबिरी नहीं करता है. उसका प्रॉपर्टी खरीद बेच का काम है. लेकिन अपराधी ये बात मानने को तैयार ही नहीं थे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हो गई थी.

फायरिंग में प्रेग्नेंट महिला की मौत

खबर के मुताबिक कुछ ही देर के बाद हिस्ट्रीशीटर की पत्नी अपने गुर्गों के साथ आरिफ के घर पहुंच गई और वहां गोलीबारी शुरू कर दी. अपराधियों ने करीब 12 गोलियां दागीं. इस घटना में आरिफ की प्रेग्नेंट बेटी काजल बुरी तरह से घायल हो गई. उसे तुरंत मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. भागलपुर के ASP पूरण झा का कहना है कि दोनों के बीच पुरानी रंजिश की वजह से फायरिंग की ये घटना हुई है. उन्होंने पुलिस की मुखबिरी की बात से इनकार करते हुए कहा कि दोनों गुटों के लोग अपराधी ही है. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.