Breaking News

हसीन जहां की वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, भड़के यूजर ने सुनाई खरी-खोटी

टीम इंडिया और किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर छाई रहती है। सोशल मीडिया पर हसीन जहां अपनी कई बोल्ड वीडियो और तस्वीरें करती है। जिससे फैंस के बीच आग लग जाती है। हालांकि, अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी हसीन जहां लगातार आती है लेकिन फिर भी ट्रोलर्स को नजरअंदाज करते वह हमेशा अपनी वीडियो शेयर करती है। इसी कड़ी में एक बार फिर हसीन जहां ने एक और वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में हसीन जहां हॉट डांस कर रही है। तो वहीं इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई है।

दरअसल हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बॉलीवुड के गाने ‘प्यार दो, प्यार लो’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह वायरल हो रही है। कई लोगों ने वीडियो देखने को बाद हसीन जहां को खरी-खोटी सुनाई है। एक यूजर ने लिखा है आपने शमी को छोड़कर अच्छा नहीं किया, क्योंकि उनकी जिंदगी बर्बाद करने के बाद आप इस तरह मजे उड़ा रही हैं, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा तुम्हें जरा भी शर्म नहीं आती। इसके अलावा कई यूजर्स ने हसीन जहां की वीडियो पर भद्द कमेंट भी किए।

बता दें कि इससे पहले भी हसीन जहां कई बार ट्रोलर्स का शिकार हो चुकी है। पोस्ट की वजह से हसीन जहां को सोशल मीडिया पर धमकी भी मिल चुकी है। जिस वजह हसीन ने कोलकाता के कोर्ट से सुरक्षा की अपील की थी। हसीन ने वजह बताते हुए कहा था कि उन्हें यूजर्स धमकी दे रहे हैं कि वह उनके साथ कुछ गलत कर देंगे।