Breaking News

हर दिन 1GB डेटा देने वाला सबसे सस्ता अनलिमिटेड प्लान, इतना है डेली का खर्च

रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने हाल में अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ा दिए हैं। महंगे रिचार्ज प्लान्स के बीच अगर आप किफायती प्लान की तलाश में हैं तो हम आपको हर दिन 1GB डेटा देने वाले सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं। हमने रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के हर दिन 1GB डेटा देने वाले रिचार्ज प्लान्स को शामिल किया है और डेली के खर्च के आधार पर बता रहे हैं कि कौन सा प्लान सबसे सस्ता है।

डेली 1GB डेटा वाला सबसे सस्ता प्लान, जियो ने मारी बाजी
हर दिन 1GB डेटा देने वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान रिलायंस जियो का है। यह जियो का 149 रुपये वाला प्लान है। जियो के इस प्लान में एक दिन का खर्च 7.45 रुपये पड़ता है। जियो के 149 रुपये वाले प्लान में 20 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में टोटल 20GB डेटा दिया जाता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है।

एयरटेल का हर दिन 1GB डेटा देने वाला प्लान, इतना है एक दिन का खर्च 
हर दिन 1GB डेटा देने वाला एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान 265 रुपये का है। अगर एक दिन के खर्च के हिसाब से देखें तो इस प्लान में डेली का खर्च 9.46 रुपये है। एयरटेल के इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में टोटल 28GB डेटा दिया जाता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में डेली 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है।

वोडा-आइडिया का हर दिन 1GB डेटा देने वाला प्लान, इतना है एक दिन का खर्च
डेली 1GB डेटा देने वाला वोडाफोन-आइडिया का सबसे सस्ता प्लान 269 रुपये का है। इस प्लान में हर दिन का खर्च 9.60 रुपये पड़ता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में टोटल 28GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, Vi Movies और TV का बेसिक एक्सेस मिलता है।