Breaking News

हरदोई में बड़ा हादसा : चलती कार में अचानक लगी आग, तीन की मौत

सांडी थाना अंतर्गत शुक्रवार दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। जहां चलती कार में अचानक आग लग गई। जब तक चालक ने कार को सड़क किनारे खड़ा किया तब तक गाड़ी धू-धूकर जलने लगी। इसमें गाड़ी में बैठे तीन लोग उसे फंस गए और वह जिंदा जल गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकलकर्मियों की मदद से तीनों ने नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कस्बा सांडी की ओर से हरदोई आ रही एक अर्टिगा कार में दोपहर अचानक आग लग गई । चालक ने गाड़ी को सड़क किनारे किया। तब तक आग विकराल हो गई। जिसमें गाड़ी में बैठे तीन लोग फंस गए। आग से बचने के लिए कार में बैठे लोग मदद के लिए शोर-मचाने लगे। कार को धू-धू जलता देख राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई।

राहगीरों ने फौरन पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक समेत दमकल विभाग के आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। प्रथम दृष्टया में यह बात सामने आई कि  रद्धेपुरवा निवासी आकाश पाल किसी को परीक्षा दिलाने कस्बा सांडी गए थे । वहीं से वापस आ रहे थे । मौके पर दर्जनों लोगों की भीड लगी हुई है। घटना की जानकारी के लिए पुलिस व प्रशासन मौके पर पहुंच कर प्रयासरत है।