Breaking News

हरदोई में छात्रा के शरीर पर उभर रहे राम और राधे नाम के शब्द, चिकित्सक भी हैरान

हरदोई जिले के माधौगंज कोतवाली क्षेत्र (Madhauganj police station area) में कक्षा एक की छात्रा के शरीर (schoolgirl body) के अलग-अलग हिस्सों पर राम और राधे नाम के शब्द उभर आए। स्कूल में जब ऐसा हुआ तो इसकी जानकारी परिजनों को देकर बुलाया गया। तब पता चला कि यह सिलसिला पिछले कई दिनों से चल रहा है और चिकित्सक भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

सहिजना निवासी देवेंद्र राठौर की पुत्री साक्षी (8) माधौगंज कस्बे के एक प्राइवेट विद्यालय में कक्षा एक की छात्रा है। उसके शरीर पर राधे-राधे, राम-राम, गुरुदेव सहित उसका व परिवार के लोगों के नाम और अंक उभर रहे हैं। देवेंद्र के मुताबिक, पिछले 20 दिनों से साक्षी अपने शरीर पर लाइनें बनाती थी, जो खरोंच जैसी लगती थीं।

अब इनमें नाम उभरने लगे हैं। देवेंद्र का दावा है कि उन्होंने साक्षी को हरदोई के कई चिकित्सकों और प्राइवेट नर्सिंग होम में भी दिखाया, लेकिन चिकित्सक कुछ नहीं बता पाए। सोमवार को स्कूल में साक्षी के शरीर पर राम, राधे व उसका नाम और कई अन्य अक्षर अलग-अलग जगहों पर उभर आए, हालांकि लगभग 15 मिनट बाद उन्हीं जगहों पर त्वचा सामान्य हो गई। साक्षी को किसी तरह का दर्द अथवा खुजली या अन्य कोई परेशानी भी नहीं है। सीएचसी अधीक्षक डॉ. संजय का कहना है कि त्वचा संबंधी बीमारी हो सकती है, लेकिन बिना विस्तृत जांच के कुछ भी नहीं कहा जा सकता।