Breaking News

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस कपल की शादी का फूड मेन्‍यू, वजह है मजेदार

 ज्‍यादातर कपल चाहते हैं कि अपनी शादी वह खास अंदाज में करें और उनका ये सबसे खास दिन बिल्‍कुल अलग हटके नजर आए. चाहे वेडिंग लोकेशन की बात हो या इंविटेशन कार्ड की, वो हर चीज अलग तरह से करना चाहते हैं.

आधार कार्ड जैसा अनोखा फूड मेन्‍यू  

बंगाल के एक कपल ने अपनी शादी का फूड मेन्‍यू अनोखे अंदाज में छपवाया जिसकी तस्‍वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं. कोलकता के  गोगोल साहा और सुबर्णा दास ने अपनी शादी का फूड मेन्‍यू को आधार कार्ड जैसा छपवाया है.  दोनों इसी एक फरवरी को विवाह बंधन में बंधे हैं.

आधार कार्ड जैसा दिखने वाला इनकी शादी का फूड मेन्‍यू सोशल मीडिया पर वायरल है. सुबर्णा हेल्‍थकेयर प्रोफेशनल हैं जबकि उनके पति गोगोल साहा सेल्‍स और मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करते हैं.

कार्ड देखकर गेस्‍ट भी हैरान 

इस कपल के शादी के कार्ड को देखकर इनके यहां आए गेस्‍ट भी हैरान थे. इस खास वेडिंग कार्ड को किसी ने फेसबुक पर पोस्‍ट किया जिसके बाद शादी का ये अनोखा कार्ड लोगों की नजरों में आया. सुबर्णा और गोगोल का कहना है कि उनके शादी के फूड मेन्‍यू  को जो पॉपुलैरिटी मिल रही है, उससे वो बहुत खुश हैं.

वहीं जब उनसे पूछा गया कि ये आइडिया उन्‍हें कैसे आया, तो गोगोल साहा ने कहा कि ये मेरी पत्‍नी सुबर्णा ने सोचा था. हम दोनों डिजिटल इंडिया को सपोर्ट करते हैं. मुझे लगता है कि सपोर्ट करने का इससे बेहतर तरीका कुछ और नहीं हो सकता. जब हमारे गेस्‍ट्स ने ये कार्ड देखा, तो वो हैरान रह गए.  मेन्‍यू कार्ड देखकर सब खुश भी थे और सरप्राइज्‍ड भी. उन्‍हें लगा कि कहीं शादी समारोह में आने के लिए आधार कार्ड अनिवार्य तो नहीं कर दिया गया है. कई लोगों ने तो मुझसे ये भी पूछा कि कहीं मैंने अपना आधार कार्ड डाइनिंग टेबल पर तो नहीं छोड़ दिया है.