Breaking News

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने की श्रीदेवी से तुलना, ट्रोल हुई अभिनेत्री

बॉलीवुड पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया छाई रहती है. अभी कुछ समय पहले उन्होंने ‘धाकड़’ (Dhakad) और ‘थलाइवी’ (Thalaivi) के सेट की फोटोज डालकर अपनी तारीफ की थी. अब एक बार फिर कंगना (Kangana Ranaut) अपने मुंह मियां मिट्ठू बन गई है. उन्होंने अपनी तारीफ सोशल मीडिया में कर डाली है.

अपनी फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ (Tanu Weds Manu) के 10 साल पूरे होने की खुशी में एक ट्वीट किया है. अपने इस ट्वीट में कंगना ने अपनी तारीफों के कसीदे काढ़े हैं. अपनी तारीफ के चलते कंगना ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi)  से अपनी तुलना कर ली हैं, जो श्रीदेवी (Sridevi) के फैंस को रास नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने में लग गए.

कंगना ने की श्रीदेवी से तुलना

कंगना ने अपनी फिल्म के 10 साल पूरे होने पर ट्वीट कर लिखा कि ‘मैं इससे पहले तुनकमिजाज और विक्षिप्तों वाले किरदार निभा रही थी. इस फिल्म ने मेरे करियर की दिशा बदल दी. इसने मुझे मुख्यधारा में कॉमेडी के साथ एंट्री दिलवायी. क्वीन और दत्तो से मैंने अपनी कॉमिक टाइमिंग को मजबूत किया और लीजेंड्री श्रीदेवी जी के बाद कॉमेडी करने वाली इकलौती एक्ट्रेस बन गई’. अपने एक दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा- ‘इस फ्रेंचाइजी के लिए आनंद एल राय और हमारे लेखक हिमांशु शर्मा का शुक्रिया. वो मेरे पास संघर्षरत मेकर्स के रूप में आये थे. मैंने सोचा था कि मैं इनका करियर बना सकती हूं, लेकिन उल्टा उन्होंने मेरा करियर बना दिया. कोई नहीं बता सकता कि कौन सी फिल्म चलेगी, कौन सी नहीं. सब नसीब है. खुशी है कि मेरे नसीब में आप हैं. इसके साथ कंगना ने दिल की इमोजी बनाया है.इससे पहले कंगना ने खुद को टॉम क्रूज (Tom Cruise) से बेहतर स्‍टंट करने वाली बताया था, इससे पहले मेरिल स्‍ट्रीप (Meryl Streep) से भी उन्होंने खुद की तुलना की थी.

ट्रोलर्स ने ली क्लास

ये बात सब जानते है कि कंगना की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ बेहतरीन फिल्म है.

इस फिल्म की कारण ही कंगना को इंडस्ट्री में काफी पहचान मिली, लेकिन कंगना के इस तुलनात्मक ट्वीट को लोगों ने बिल्कुल पसंद नहीं किया और सोशल मीडिया में जमकर उनकी क्लास लगाई गई.

किसी ट्रोलर ने उनसे कहा कि क्या कॉमेडी है, तो किसी ने कहा कॉमिडियन भारती भी उनसे अच्‍छी हैं.

वहीं, एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि क्‍या आपने कभी माधुरी दीक्ष‍ित का नाम सुना है?

एक ने लिखा सफेद झूठ बोलते हुए शर्म नहीं आती.