Breaking News

सोनाक्षी-जहीर की शादी के फंक्शन की तैयारियां शुरू, इस दिन है हल्‍दी सेरेमनी

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(bollywood actress sonakshi sinha) इन दिनों अपनी शादी(my marriage) को लेकर चर्चा में हैं। सोनाक्षी जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल(boyfriend zaheer iqbal) के संग शादी के बंधन में बंधने (to tie the knot)जा रही है। शादी से पहले सोनाक्षी ने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी की। सोनाक्षी ने सोमवार को कुछ तस्वीरें शेयर कीं। यह तस्वीरें उनकी बैचलर पार्टी की बताई जा रही हैं। इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस और सोनाक्षी की दोस्त हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल की बहन सनम नजर आ रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा के घर शादी के फंक्शन की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। वहीं, सोनाक्षी की हल्दी सेरेमनी की डेट भी सामने आ गई है।

कब और कहां होगी हल्दी की रस्म?

रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की हल्दी सेरेमनी 20 जून को होगी। सोनाक्षी की हल्दी की रस्म उनके मुंबई स्थित बांद्रा वाले घर में होगी। इस फंक्शन में करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, फंक्शन में 50 से भी कम लोग नजर आएंगे।

येलो-पिंक नहीं होगी सोनाक्षी सिन्हा की हल्दी की थीम

सोनाक्षी और जहीर की शादी के सभी फंक्शन में क्लोज फ्रेंड और फैमिली के लोग ही नजर आएंगे। सूत्रों ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “सोनाक्षी ने प्लानर को अपनी हेल्दी सेरेमनी की साज-सजावट को लेकर कुछ आइडिया शेयर किए हैं। सोनाक्षी की हल्दी टिपिकल येलो और पिंक थीम की नहीं होगी।” सोनाक्षी मेनस्ट्रीम डेकोरेशन से बचना चाहती हैं।

कब होगी सोनाक्षी की शादी?

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी करेंगे। बता दें, शादी से पहले कई ऐसी खबरें आ रही हैं कि सोनाक्षी की शादी से उनका परिवार खुश नहीं है। वहीं, सोनाक्षी को उनके भाई और उनकी मां इंस्टाग्राम पर फॉलो भी नहीं करते हैं।

बता दें, 23 जून को सोनाक्षी और जहीर इकबाल मुंबई में शिल्पा शेट्टी के रेस्तरां में शादी की पार्टी थ्रो करेंगे। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे दिखाई पड़ सकते हैं। रैपर हनी सिंह, बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों, संजय लीला भंसाली जैसे चेहरे सोनाक्षी की पार्टी में नजर आ सकते हैं