Breaking News

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में हुई 1.41 करोड़ रुपये की चोरी

सोनम कपूर जल्द ही पति आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं। अभिनेत्री ने पिछले महीने खुशखबरी साझा की और तब से, प्रशंसक उनकी डिलीवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, अभिनेत्री और उनके पति को एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर मिली कि उनके नई दिल्ली स्थित आवास को लूट लिया गया है। राष्ट्रीय राजधानी में उनके घर से 1.41 करोड़ रुपये की नकद और जेवरात लूट लिए गए।

बता दें, घटना 23 फरवरी की है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी। हाई प्रोफाइल होने के कारण मामले को गुप्त रखा गया था। सोनम कपूर की सास ने सबसे पहले तुगलक रोड थाने में उनके घर में हुई लूट की शिकायत दर्ज कराई थी। चूंकि यह एक हाई प्रोफाइल मामला था, इसलिए दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने तुरंत जांच के लिए दस्ते का गठन किया।

जांच में सोनम और आनंद के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस 9 केयरटेकर, ड्राइवर, माली और अन्य कर्मचारियों के अलावा 25 कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है. एफएसएल भी अपराध स्थल से साक्ष्य एकत्र करने में शामिल है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उन्होंने कई सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए हैं।

सोनम और आनंद का दिल्ली स्थित आवास अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित है। घर में आनंद की दादी सरला आहूजा के साथ सोनम के ससुर हरीश आहूजा और सास प्रिया आहूजा रहते हैं। सरला आहूजा ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें चोरी के बारे में 11 फरवरी को पता चला जब उन्होंने आभूषण और नकद के लिए अपनी अलमारी की जांच की। अनुमान के मुताबिक इसमें एक करोड़ 41 लाख रुपये के आभूषण और नकद गायब थी। सरला आहूजा ने करीब दो साल बाद इस बैग को खोला था।