Breaking News

सेक्स टेप कांड में फंसे कर्नाटक के पूर्व मंत्री रोते हुए बोले- मैं निर्दोष हूं…

 कथित सेक्स स्कैंडल के सामने आने के कुछ दिनों बाद, कर्नाटक के पूर्व जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली (Former Karnataka minister) ने आरोप लगाया कि वीडियो उनके खिलाफ एक राजनीतिक साजिश का हिस्सा है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक आज सुबह मंत्री ने अपने निवास पर एक प्रेस कांफ्रेंस में जारकीहोली ने कहा कि वीडियो और सीडी नकली हैं और यह मेरे खिलाफ एक साजिश है. उन्होंने रोते हुए कहा कि मैं निर्दोष हूं.

वीडियो में दिख रहा शख्स मैं नहीं हूं- मंत्री

उन्होंने (Former Karnataka minister) कहा कि मैं चार महीने पहले सीडी के बारे में जानता था और मेरे भाई (बालचंद्र जारकीहोली) से इस बारे में चर्चा की गई थी कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. जरकीहोली ने कहा कि वीडियो में मौजूद व्यक्ति मैं नहीं हूं. मुझे हाई कमान ने सूचित किया था कि इस तरह के आरोप मेरे खिलाफ लगाए जा सकते हैं और कानूनी मदद लेने की सलाह दी गई है. तब भी मैंने कहा कि मैं आरोपों से लड़ूंगा.

मेरी छवि धूमिल करने की रची गई साजिश

जारकीहोली (Former Karnataka minister) ने आरोप लगाया कि इस साजिश के लिए 20 करोड़ रुपये खर्च किए गए और यह साजिश दो स्थानों- यशवंतपुर और बेंगलुरु के हुलीमावु में हुई. मुझे जानकारी है कि सीडी में शामिल लड़की को 5 करोड़ रुपये और विदेश में दो फ्लैट दिए गए हैं. येश्वँथपुर में ओरियन मॉल के पास के फ्लैट में मेरे खिलाफ षड्यंत्र करने का सौदा किया गया था. यह मेरी छवि और राजनीतिक करियर को धूमिल करने के लिए किया गया. उन्होंने मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और पूर्व मुख्यमंत्री और जेडी(एस) नेता एचडी कुमारस्वामी को भी समर्थन के लिए धन्यवाद दिया.