Breaking News

सूर्य नए साल में मकर राशि में करेंगे प्रवेश, इन राशियों का होगा भाग्योदय, सरकारी नौकरी के बनेंगे योग

नववर्ष 2022 (new year 2022) शुरू होने में अब कुछ दिन ही बाकी हैं। ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि उनके लिए नया साल कैसा रहेगा। कोरोना काल में नौकरी खोने वाले लोगों को नए साल काफी उम्मीदें हैं। ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार, सूर्य (Sun) 14 जनवरी को मकर राशि (Capricorn) में गोचर करेंगे। सूर्य राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, सूर्य गोचर का सबसे ज्यादा शुभ प्रभाव मेष और सिंह (Aries and Leo) समेत 3 राशियों पर पड़ेगा। इस दौरान इस राशि के जातकों को सरकारी नौकरी मिलने के योग बनेंगे।

मेष- मेष राशि वालों के लिए सूर्य राशि परिवर्तन शुभ साबित होगा। इस दौरान आपको कार्यों में सफलता हासिल होगी। इस समय सूर्य की अन्य तीन ग्रहों के साथ युति होगी, जिसके प्रभाव से आपके अटके काम पूरे होंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को सफलता हासिल हो सकती है। मेष राशि के स्वामी ग्रह मंगल हैं। मंगल और सूर्य मित्र हैं। इसलिए मेष राशि वालों को शुभ परिणाम प्राप्त होंगे।

सिंह- सिंह राशि के स्वामी ग्रह सूर्य हैं। इस दौरान सूर्य आपके पष्ठम भाव में रहेंगे। सूर्य राशि परिवर्तन की अवधि के दौरान सरकारी या प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को सफलता मिल सकती है। अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो, यह आपके लिए उत्तम समय है। व्यापारियों को मुनाफा होगा।

धनु- सूर्य गोचर के समय सूर्य आपकी राशि में द्वितीय भाव में विराजमान रहेंगे। सूर्य के प्रभाव से आपको शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धन योग का भी निर्माण होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिल सकती है।