Breaking News

सुहाना को डेट करने वाले के लिए शाहरुख ने बनाये थे सात सख्त निमय, अब ऐसा कर रही लाडली

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी सुन्दरता और सोशल मीडिया पर सक्रियता के लिए जानी जाती हैं। सुहाना खान 22 मई को 21 साल की हो गई हैं। सुहाना खान कभी कॅरिअर को लेकर तो कभी अपनी ग्लैमरस अदाओं के कारण वे सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान की वजह से लोगों की नजरों में होती हैं। कई मौकों पर शाहरुख भी बेटी के साथ नजर आए हैं और उन्होंने सुहाना के कॅरिअर के लिए सजगता दिखाई है।


शाहरुख ने एक साक्षात्कार में कहा था कि अगर सुहाना अभिनेत्री बनना चाहती है तो उसे अभी तीन-चार साल और अभिनय सीखना होगा। वर्तमान में अभी उसे पढ़ाई पूरी करनी है। शाहरुख ने सुहाना की डेटिंग लाइफ के प्रति सतर्कता रखते हैं। उन्होंने कहा था कि जो भी लड़का सुहाना को डेट करेगा उसके लिए सात नियम पालन करने होंगे। इनमें सबसे पहला रूल नौकरी होना है। शाहरुख ने कहा कि दूसरा रूल- मैं तुम्हें पसंद नहीं करता। तीसरा रूल- मैं हर जगह हूं, चैथा रूल- एक वकील रख लो, पांचवां रूल- वो मेरी राजकुमारी है पर मेरे अधीन नहीं, छठा रूल- मुझे जेल जाने में कोई ऐतराज नहीं और सातवां रूल- तुम उसके साथ जो भी बुरा करोगे मैं वही तुम्हारे साथ करूंगा।

 

ज्ञात हो कि दोबारा एक अन्य साक्षात्कार में शाहरुख ने ये भी कहा था कि उनके वो सात रूल झूठे थे। उन्हें पता है कि जब सुहाना की जिंदगी में इस तरह की परिस्थिति आएगी तो वे कुछ कह नहीं पाएंगे। उन्हें बस सब कुछ स्वीकार करना होगा। उन्होंने कहा था कि ‘ये हो इससे पहले मैंने सोचा कि ये बातें रख देता हूं ताकि कोई इसे पढ़े तो वो मेरी थोड़ी और इज्जत करें और उसे गंभीरता से लें। सुहाना अपने पापा शाहरुख के साथ तो सभी बातों को शेयर करती ही हैं। वह अपनी मां गौरी और दोनों भाई अबराम और आर्यन के भी बहुत करीब हैं। पांचों जब भी एक फ्रेम में नजर आए उनके बीच का रिश्ता साफ झलका है।

बॉलीवुड फैमिली से आने के कारण सुहाना के दोस्तों की सूची में अनन्या पांडे, नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर हैं। नव्या के साथ सुहाना की फोटो अक्सर वायरल होती हैं जो लोगों को काफी पसंद है। सुहाना रंग भेदभाव को लेकर अपनी पोस्ट के लिए खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उन्होंने रंग के कारण ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब भी दिया है। सुहाना ने कहा था कि हम अलग-अलग शेड्स में आते हैं। हम मेलानिन से जितनी भी दूरी बनाने की कोशशि करें पर ये हो नहीं पाता। अपने ही लोगों से नफरत करने का मतलब है कि आप अपने दर्द से ही इनसक्यिोर हैं।