Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़, पुलिस को हुआ ‘हरे कपड़े’ पर शक, खुल सकता है बड़ा राज

एक चमकता सितारा जो खुद तारों से बात करता था और चांद से प्यार करता था वही हम सबके बीच नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाएंगे इस बारे में किसी ने कल्पना तक नहीं की थी. फैंस अब भी उनके जाने से बेहद निराश हैं. किसी को भी अब तक सुशांत के यूं चले जाने की वजह नहीं पता चली है. पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल तेज कर दी है. पर अब तक कुछ भी पुख्ता सबूत पुलिस के हाथ नहीं लगा है. इस मामले पर अब जांच कर रहे अधिकारियों ने नया मोड़ दिया है और उस हरे रंग के कपड़े पर शक जताया है जिससे एक्टर ने फांसी लगाई थी.

पुलिस को हुआ हरे कपड़े पर शक
दरअसल, 14 जून को एक्टर ने जब अपने कमरे में फांसी लगा ली थी. लेकिन पुलिस जब मौके पर पहुंची थी तो सुशांत को उन्होंने लटकते हुए नहीं देखा था बल्कि बेड पर लेटे हुए देखा था.sushant-singh-rajputघर पर मौजूद लोगों ने ही पुलिस को आत्महत्या के बारे में बताया था. जांचकर्ताओं का मानना है कि, एक्टर ने हरे रंग के सूती गाउन का इस्तेमाल फांसी के लिए किया था और अब उस कपड़े की जांच होगी और पता लगाया जाएगा कि, कपड़ा एक्टर का वजन उठाने की क्षमता रखता भी है या नहीं.

संजय लीला भंसाली को किया तलब
मामले की जांच में बांद्रा पुलिस ने अब तक 29 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं और फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) को पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब कर दिया है. एक पुलिस अधिकारी की मानें तो, सोमवार को भंसाली का बयान दर्ज किया जाएगा.Sushant-Singh-Rajputs-case-Sanjay-Leela-Bhansaliपुलिस इस मामले में एक्टर के करियर से संबंधित चीजों को भी खंगालने में लगी हुई है और ये भी जांच रही है कि इंडस्ट्री में उनका सबसे किस तरह का व्यवहार था. क्योंकि, पुलिस के सामने तनाव का एक पहलू है पर तनाव किस चीज को लेकर था और आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम एक्टर ने क्यों उठाया इसकी जांच में पुलिस लगी हुई है.

हरे रंग के गाउन को भेजा लैब
मामले की जांच कर रहे एक जांचकर्ता ने बताया कि, पुलिस ने एक्टर सुशांत की आंत के अलावा उस हरे रंग के कपड़े को भी रासायनिक एवं फॉरेंसिक विश्लेषण के लिए फॉरेंसिक साइंस लैब में भेजा गया है. जिसकी अंतिम रिपोर्ट आने में कम से कम 3 दिन का वक्त लगेगा.sushant-singh-case'जांचकर्ता का कहना है कि, फॉरेंसिक विशेषज्ञ एक्टर के गले के चारों तरफ बने निशान की भी जांच करेंगे और कपड़े के वजन की क्षमता की भी जांच हो जाएगी. माना जा रहा है कि, इसी जांच से पुलिस को एक्टर की मौत का सही कारण पता चलेगा और हो सकता ही कि इसी से बड़ा राज खुलकर सामने आ जाए.