Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस में सबसे बड़ी गवाही: डेडबॉडी को अस्पताल पहुंचाने वाले कर्मी का दावा…गले में थे सुइयों के चुभोए हुए निशान…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में न्यूज नेशन चैनल ने बड़ा खुलासा किया है. सुशांत की डेडबॉडी को अस्पताल ले जाने वाले कर्मी से बात की है. अस्पतालकर्मी ने इस बात का दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई थी न कि उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. अस्पतालकर्मी ने बताया कि शवों को रोज ले जाना और किसकी कैसे मौत हुई ये मेरा रोज का काम है. मैंने डेडबॉडी देखते ही पहचान लिया था कि ये आत्महत्या नहीं हत्या का मामला है.

अस्पतालकर्मी ने न्यूजनेशन से बातचीत करते हुए इस बात का दावा किया कि सुशांत के गले में और पैरों में सुइयों के चुभोए जाने के निशान थे. सुशांत का शव पीला पड़ चुका था जबकि आत्महत्या करने वाले शव नीले या काले पड़ते हैं. उसने ये भी बताया कि सुशांत के पैर की हड्डी टूटी हुई थी जिसकी वजह से उसके पैर टेढ़े हो गए थे. अस्पताल कर्मी ने कहा कि सुशांत को मारा गया है उसने फांसी नहीं लगाई थी. फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले शख्स की डेड बॉडी पीली नहीं पड़ती है, बल्कि ये व्हाइट ही रहती है. जब अस्पताल के डॉक्टरों ने सुशांत की डेड बॉडी को देखा तो वो लोग भी आपस में ये बात कर रहे थे कि ये तो मर्डर का मामला है.  

शव को देखकर ही डॉक्टर पहले ही बता देता है कि ये मर्डर है या आत्महत्या है और इस डेड बॉडी को देखकर डॉक्टर ने आपस में बातचीत की कि ये तो मर्डर है. अस्पताल कर्मचारी ने बताया कि सुशांत के गले में सुई के निशान थे. गले में करीब 15-20 निशान थे, उन निशान में व्हाइट टेप चपकाया गया था. मैंन उसे श्मशानघाट पहुंचाया था अस्पताल कर्मचारी का कहना है कि रिया चक्रवर्ती श्मशान घाट में सुशांत के शव के सामने खड़े होकर उनके माफी मांगी थीं. रिया ने माफी में कहा कि, सुशांत मेरे से जो गलती है उसके लिए सॉरी माई डियर… मुझे माफ कर देना. 

रिया लगभग 25 मिनट तक अंदर रही और लगातार सॉरी माई डियर सुशांत यह कहतीं रहीं. मैं लगातार इस बात का दावा कर रहा हूं कि सुशांत की हत्या की गई है न कि उन्होंने आत्महत्या की है. आपको बता दें कि ये शख्स शाम को 5 बजे से लेकर सुशांत के शव को जलाए जाने तक उसकी डेडबॉडी के साथ था. इस शख्स ने न्यूज नेशन से वो बातें बताईं हैं जो कि अभी तक सुशांत केस में सामने नहीं आईं थीं. आज तक किसी को भी इस बात का पता नहीं था कि सुशांत सिंह की बॉडी के साथ क्या हुआ था? अबतक मीडिया में आईं खबरों में यही बात बताई गई है कि सुशांत के शव का पोस्टमार्टम रात को साढे़ ग्यारह बजे से बारह बजे के बीच हुआ लेकिन इस शख्स ने आज पहली बार इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत के शव का पोस्टमार्टम सुबह 8 बजे के बाद किया गया.