Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बनी फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ का टीजर हुआ रिलीज, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने पिछले साल आत्महत्या कर ली थी. पूरा देश उनके इस फैसले से सकते में थे, फैंस से लेकर परिवार तक के लोग हैरान थे कि आखिर एक इतमा मशहूर एक्टर आखिर ये कदम कैसे उठा सकता है. ऐसे में अब दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर बनी फिल्म न्याय : द जस्टिस (Nyay the Justice Teaser) का टीजर रिलीज कर दिया गया है, फिल्म 11 जून को रिलीज होगी.

फिल्म न्याय : द जस्टिस (Nyay: The Justice) में दिवंतगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका जुबेर निभाते नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म में श्रेया उनके ओपोजिट यानि की रिया चक्रवर्ती के किरदार में नजर आएंगी. करीब 55 सेकेंड के टीजर में सुशांत और रिया को दिखाया गया है. टीजर पूरी तरह से सुशांत की मौत कैसे हुई इसी सवाल के इर्द-गिर्द घूमता नजर आ रहा है.

फिल्म विकास प्रोडक्शन के अंतर्गत बनी है. फिल्म का निर्देशन दिलीप गुलाटी ने किया है. इस फिल्म में अमन वर्मा ईडी प्रमुख के रुप में नजर आ रहे हैं. सुशांत के पिता के रूप में असरानी, एनसीबी के प्रमुख के रुप में शक्ति कपूर नजर आएंगे और महेंद्र यानि कि सुशांत सिंह के पिता के वकील के रुप में अनंत जोग नजर आने वाले हैं. जबकि सुधा चंद्रन बतौर सीबीआई चीफ नजर आएंगी.

https://www.instagram.com/p/CNmWk8albaG/?utm_source=ig_embed

टीजर की शुरुआत में मशहूर ऐक्टर महिंदर सिंह की मौत की ब्रेकिंग न्यूज दिखाई जाती है, जिसने अपने घर पर आत्महत्या कर ली है. जैसे-जैसे टीजर आगे बढ़ता है सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का केस आपके सामने आ जाएगा. कई जांच एजेंसियां मामले की जांच करती नजर आएंगी. हैरान परेशान एक्टर का बाप नजर आएगा और सुशांत मामले की तरह ही इस टीजर में भी एक्टर की गर्लफ्रेंड होगी, जिससे लगातार पूछताछ का दौर दिखाया जा रहा है.