Breaking News

सुशांत के करीबी दोस्त ने रिया चक्रवर्ती पर किया बड़ा खुलासा, महेश भट्ट पर भी लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत को डेढ़ महीने का समय बीत गया है लेकिन इस डेढ़ महीने में एक्टर की मौत पर कई खुलासे हो चुके है। जिसे देख फैंस तक हैरान है। वहीं, अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने इस सुसाइड केस को नया मोड दे दिया है। एक्टर के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में केस दर्ज करवाया है। केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) पर सुशांत से पैसे ऐंठने का आरोप लगाया है इतना ही नहीं, सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भी रिया पर है लेकिन अब सुशांत के पारिवारिक दोस्त नीलोत्पल मृणाल ने रिया चक्रवर्ती पर बड़ा खुलासा किया है।

नीलोत्पल मृणाल ने हाल ही में एक टीवी चैनल से बातचीत की। इस दौरान नीलोत्पल ने रिया चक्रवर्ती पर लगे सभी आरोपों को सही बताया है। इतना ही नहीं, नीलोत्पल ने टीवी चैनल को सुशांत सिंह की निजी जिंदगी से लेकर काम के बारे में कई चीजें बताई। नीलोत्पल मृणाल ने कहा, अगर रिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं है तो पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं करेगी। एफआईआर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज करवाई है न की मुंबई में। इसलिए अब रिया को पटना आना होगा। वहीं, इस दौरान नीलोत्पल मृणाल रिया चक्रवर्ती की उस मांग पर भी सवाल उठाया। जिसमें रिया ने सुशांत के केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने के लिए कहा है।

नीलोत्पल मृणाल का कहना है कि सुशांत के सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती ने भी सीबीआई जांच करने की मांग की थी लेकिन अब क्यों रिया इस केस को पटना पुलिस से मुंबई पुलिस को देने की बात कर रही है क्यों रिया इसके लिए सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई? नीलोत्पल का कहना है कि रिया ने सुशांत से बिना पूछे उसके बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए है। हालाकि इस बातचीत के दौरान नीलोत्पल ने महेश भट्ट पर भी कई गंभीर आरोप लगाए।