Breaking News

सुल्तानपुर में भीषण सड़क हादसा: छह लोगों की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर

यूपी के सुल्तानपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पर प्रयागराज-अयोध्या बाईपास पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि यहां हादसा उस वक्त हुआ जब विपरीत दिशा से आ रहे ट्रेलर वाहन ने चौराहा पार कर रहे ई-रिक्शा को रौंद दिया है।

इस दर्दनाक हादसे में छह लोग की मौके पर ही मौत हो गई। इन सभी को जब जिला अस्पताल पहुंचाया गया तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। वहीं तीन लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इसी के साथ सुल्तानपुर के डीएम रवीश गुप्ता और एसपी सोमेन वर्मा जिला अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने घायलों का हाल चाल जाना।

जानकारी के मुताबिक अयोध्या की तरफ जा रहा ट्रेलर बाईपास पर अचानक अनियंत्रित हो गया और कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ओदरा गांव के समीप सन इंटरनेशनल स्कूल के पास ई-रिक्शा को रौंद दिया। इस हादसे में कुल छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान फुलकली (60) पत्नी तेजई (स्थानीय), राजेंद्र (45) पुत्र की झूरी, रघुवीर (55) पुत्र बदलू, निर्मला (52) पत्नी रघुवीर समेत एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। इस हादसे में ही ई रिक्शा पर सवार अन्य 3 लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

हादसे में घायल व्यक्तियों की जानकारी के लिए पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। डीएम रवीश गुप्ता ने बताया कि हादसे में छह लोगों की मौत हो चुकी है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। ट्रक चालक को फिलहाल, पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में अब आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल, मृतकों के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।