Breaking News

सीमा हैदर मामले में केंद्रीय एजेंसियों हुई सक्रिय, यूपी पुलिस ने भी की चार्जशीट लगाने की तैयारी

पबजी वाले लवजी का प्यार पाने के लिए अवैध रूप से भारत (India) आई पाकिस्तानी महिला (pakistani woman) सीमा हैदर (Seema Haider) के मामले में अब केंद्रीय जांच एजेंसियां (Central Investigation Agencies) सक्रिय हो गई हैं। यूपी पुलिस ने भी जांच तेज कर दी है। पुलिस लगातार सीमा और और उसके प्रेमी सचिन (Lover Sachin) के संपर्क में है। सीमा और सचिन के खिलाफ दर्ज मुकदमे में और धाराएं भी बढ़ाने की तैयारी है। उधर, सीमा ने पाकिस्तानी यूट्यूबर के दावों पर भी जवाब दिए हैं।

सीमा हैदर (Seema Haider) पर उठते सवालों के बीच जांच एजेंसियों ने छानबीन तेज कर दी है। जेवर कोतवाली पुलिस भी लगातार सीमा के संपर्क में है। पुलिस पिछले कई दिन से सचिन के घर पहुंचकर दोनों से पूछताछ कर रही। पुलिस इस मामले में धोखाधड़ी की धारा बढ़ा सकती है। चार्जशीट लगाने की भी तैयारी की जा रही है।

उधर, सीमा हैदर का कहना है उसे बिना वजह बदनाम करने की कोशिश की जा रही। वह हर जांच के लिए तैयार है। पाकिस्तानी यूट्यूबर के दावे पर सीमा ने कहा कि वह सचिन के लिए भारत पहुंची है। उसका कोई पूर्व प्रेमी नहीं है।

महाशिवरात्रि पर सचिन के लिए व्रत रखा
महाशिवरात्रि के मौके पर सीमा हैदर ने व्रत रखा। चर्चा है कि उसने शिव मंदिर में पूजा-अर्चना कर भगवान से आशीर्वाद भी लिया। हालांकि, लगातार तीसरे दिन वह मीडियाकर्मियों से नहीं मिली। सीमा का इंटरव्यू करने की उम्मीद से शनिवार को भी कुछ मीडियाकर्मी रबूपुरा स्थित सचिन के घर पहुंचे, लेकिन परिवारवालों ने उन्हें किसी से मिलाने से साफ इनकार कर दिया।