Breaking News

सीएम गहलोत ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- हिंदुत्व और ध्रुवीकरण की चतुराई से जीती

पांच राज्यों के चुनाव परिणाम सामने आ चुके हैं। चार राज्यों में भाजपा और पंजाब (Punjab) में आम आदमी पार्टी को जीत मिली है। वहीं कांग्रेस की करारी शिकस्त पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) ने प्रतिक्रिया दी है। सीएम गहलोत ने भाजपा की जीत को लेकर कहा कि उन्हें हिंदुत्व और ध्रुवीकरण की राजनीति के कारण जीत मिली है।

सीएम गहलोत ने भाजपा पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने हिंदुत्व और ध्रुवीकरण की चालाकी से यह चुनाव जीत लिया है। सभी को पता है कि देश में और उत्तर प्रदेश में कोरोना प्रबंधन के क्या हाल थें। विपक्ष उनसे चालाकी से बोलने में पिछड़ गया। मुझे विश्वास है कि अंत में सच्चाई की जीत होगी।

सीएम गहलोत ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा था कि ‘पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों (assembly elections) में बेहतर परिणाम की उम्मीद थी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की थी। हम चुनाव परिणाम को विनम्रता से स्वीकारते हैं।

पूनिया ने कहा-राजस्थान में कांग्रेस की विदाई तय
उत्तर प्रदेश, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड (Manipur and Uttarakhand ) में भाजपा ने बहुमत हासिल किया है। राजस्थान के भाजपा नेता इस जीत से खासे उत्साहित दिखे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने जीत को लेकर कहा कि इस जीत से साफ हो गया कि राजस्थान में कांग्रेस की विदाई तय है। 2022 की यह जीत राजस्थान के 2023 के विधानसभा चुनाव की तस्वीर है।