Breaking News

सिर्फ लड़को के साथ फिल्म देखकर यहां की लड़कियां महीने में कमा रही हैं 10 से 15 लाख रुपए, खबर पढ़कर हिल जायेगा आपका दिमाग…

आज के समय में ऐसे बहुत कम लोग हैं जो अपनी मेहनत के दम पर पैसे कमाने का सपना देखते हैं, बहुत से लोग ऐसे हैं जो आसानी से पैसे कमाने की चाहत रखते हैं। लड़का हो या लड़की आज के समय में हर कोई खूब सारा पैसा कमाने की होड़ में लगा रहता है। इसके लिए लोग सही रास्ते पर जाते हैं और धन कमाते हैं, लेकिन कुछ लोगों का तरीका एकदम गलत रहता है या फिर कोई ऐसा रास्ता चुन लेते हैं जो सही नहीं होता।

अगर बात करें लड़कियों की तो वो पैसे कमाने का चाहें जो भी रास्ता निकाल लें समाज उनपर शक ज़रूर करता है ऐसे में उनकी समाज में कोई इज्जत नहीं होती और ऐसे में ऐसी लड़कियां खुद को दुनिया से एकदम अलग कर लेती हैं।आज हम आपको ऐसी कुछ लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक अजीब काम कर के अच्छे खासे पैसे कमा रही हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, अमेरिका में प्रोफेशनल युवतियां किराए की गर्लफ्रेंड बन कर 10 से 15 लाख रुपए हर महीने कमा रही हैं। इन लड़कियों का अपने इस काम के बारे में ये कहना है कि, हम कोई गलत काम नहीं करती हैं, उनके ग्राहक ज़रूर होते हैं लेकिन वे केवल उनके साथ मूवी देखने जाती हैं। हीं कुछ ग्राहक उनके साथ सिर्फ टाइम पास करने के लिए आते हैं। इस पर वो कहती हैं पुरुष हमेशा ही शारीरिक संबंध के लिए ही लेकर जाते हैं ये कहना गलत है क्योंकि हर बार ऐसा नहीं होता।

उनका कहना है कि वे पुरुष जिनके जीवन में अकेलापन होता है हम केवल उनका टाइम पास करने का काम करते हैं। एक महिला का कहना है कि, पुरुषों के लिए जितनी जरूरी फिजिकल डिजायर है, उससे कहीं ज्यादा उसे दिमागी शांति की जरूरत होती है जिसके लिए साइकोलोजिकल सपोर्ट की जरूरत होती है। आगे कहा कि एक किराय पर ली गई की गर्लफ्रेंड को उसके ग्राहक के बारे में सब पता होना चाहिए जो उसे असल अहसास दे सके। अमेरिका की एक महिला बताती हैं कि कुछ लोग उन्हें पूरे हफ्ते के लिए बुक कर लेते हैं जिनमे शादीशुदा लोग भी होते हैं। ये लोग अधिकतर घर से परेशान होते हैं।