Breaking News

सारा अली खान के साथ रोमांटिक नजर आए अक्षय कुमार, बताया अपनी खुशी का राज

इस साल कोरोना वायरस के कहर के बीच करीब 3 महीनों तक फिल्म की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। हालांकि, लॉकडाउन के हटते ही सभी सितारें फिल्मों की शूटिंग में लग गए हैं। बॉलीवुड के अक्की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अब शूटिंग के लिए सेट पर लौट आए हैं। अब अक्षय कुमार ने अपने अगली फिल्म की शूटिंग भी कर दी है। बता दें कि, अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के पहले ऐसे अभिनेता हैं जो साल में कई फिल्में रिलीज करते हैं। अब वह सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) के साथ फिल्म की शूटिंग में लग गए हैं।

दरअसल, अक्षय कुमार आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई, जिसके सेट से अक्षय कुमार ने पहली तस्वीर साझा की है। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अतंरगी रे के सेट से तस्वीर साझा की है जिसमें वह सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सारा अली और अक्षय काफी खुश नजर आ रहे हैं। सारा ने जहां सफेद सूट में पीले कलर का रुपट्टा पहना था और वहीं अक्षय कुमार ने कैजुअल शर्ट में कोर्ट पहना था।

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, ‘लाइट्स, कैमरा, एक्शन। इन तीन शब्दों को सुनकर जो खुशी मिलती है, उसका कोई मुकाबला नहीं है। आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरू कर दी है। आप लोगों के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।’ इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि, ये फिल्म टी सीरीज के बैनर तले बन रही है जिसमें सारा, धनुष, अक्षय के अलावा जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में गाना एआर रहमान ने दिया है।