Breaking News

ससुराल पहुंचे दुल्हे राजा ने तिजोरी में डाला डाका, घोड़ी चढ़ने से पहले ही खाई जेल की हवा

यूपी (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में पुलिस ने दो तेज तर्रार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. ये चोरी जैसे काम को अंजाम देते थे. पकड़े गये लोगों में एक तो प्रोफेशनल चोर है. इनकी करतूतें कैसी होंगी आप इस बारे में सोच भी नहीं सकते हैं. पकड़े गये बदमाशों में से एक ने तो अपनी ही मंगेतर के घर में चोरी कर ली. इसके बारे में जब सभी को भनक लगी तो उन्होंने उस लड़के से अपनी बेटी की शादी कराने का फैसला बदल दिया. बता दें कि आगरा के थाना बरहन पुलिस ने दो बदमाश जिनका नाम अजय और शीलेन्द्र है. उनको अरेस्ट किया है और वो दोनों ही बेहद शातिर और दिमाग वाले चोर हैं.

इस तरह की करतूत

इन बदमाशों ने चलती ट्रेन में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इसके अलावा इन लोगों को जहां भी मौका मिलता था वहीं ये लोग चोरी कर लिया करते थे. इनके कब्जे से पुलिस ने चोरी के 11 मोबाइल और 1 लैपटॉप भी बरामद किया है.

मंगेतर के घर में ही डाला डाका

पकड़े गए दोनों बदमाश अजय और शीलेन्द्र आगरा के बरहन इलाके के निवासी है. पुलिस ने बताया कि बदमाश अजय की शादी अलीगढ़ जिला के एक गांव में होनी थी. रिश्ता तय होने के बाद अजय अपनी मंगेतर के घर पहुंचा और वहां दामाद की आव भगत भी ठीक ठाक तरह से हुई थी. अजय के मान सम्मान में ससुराल वालों ने कोई कमी नहीं रखी. लेकिन रात में अजय ने मौका पाकर अपने मंगेतर के घर में ही चोरी कर ली. उसने दो मोबाइल चोरी कर लिए और चकमा देकर वहां से भाग निकला. जब इस घटना की सबको हुई तो सभी के होश उड़ गए. मंगेतर के घर वालों को अजय की यह करतूत बिल्कुल रासनहीं आयी और मंगेतर के घर वालों शादी का रिश्ता ही तोड़ लिया.

ट्रेन में देते थे चोरी को अंजाम

एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने इस बारे में बताया कि अजय और शीलेन्द्र बेहद शातिर बदमाश हैं. अभी दोनों को जेल भेज दिया है. इन दोनों ने ट्रेन में कई चोरियां की और अब वो सभी कारनामे कुबूल भी किए हैं. फिलहाल, पुलिस कई और लोगों की तलाश में लगी है. पुलिस की मानें तो बहुत जल्द इस केस से जुड़े कई और भी खुलासे हो सकते है.