Breaking News

प्रेग्नेंट Neha Dhupia से बच्चे को लेकर हो गयी बड़ी चूक, गलती सुधारने से भी नहीं मिला कोई फायदा

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस मानी जाने वाली नेहा धूपिया(Neha Dhupia) कई बार अपनी बेटी की प्राइवेसी को लेकर सोशल मीडिया पर बात कर चुकी हैं. बीते दिनों ही एक इंटरव्यू में नेहा धूपिया ने कहा था कि वह हर तरीके से अपनी बेटी की रक्षा करना चाहती है. इसलिए कभी भी वह अपनी बेटी के चेहरे को सबके सामने नहीं लाती है, लेकिन हाल ही में नेहा से एक गलती हो गई और पब्लिक के सामने उनकी बेटी का फेस आ गया. हालाकि नेहा ने अपनी इस गलती को सुधारा भी था, लेकिन तब तक देर हो गयी थी.

कभी नहीं रिवील करती हैं बेटी का चेहरा

Neha Dhupia-Angad

नेहा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बेटी मेहर की जाने कितनी सारी फोटो पड़ी हुई है, लेकिन उनमें से किसी भी तस्वीर में आपको उनकी बेटी का चेहरा नहीं दिखाई देगा. नेहा हर तस्वीर को इस एंगल से खीचती हैं कि जिससे उनकी बेटे का चेहरा दिखाई नहीं देता है, लेकिन हाल ही में जब अपने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ बाहर घूमने के लिए निकली थी तो उनसे एक अनजाने में गलती हो गई जिसके लिए उन्होंने तुरंत ही इस गलती को सुधारा.

गलती को सुधारने के लिए आगे बढ़ी नेहा

नेहा धूपिया और अंगद बेदी एक साथ जा रहे होते हैं. उनकी बेटी में मेहर अपने पापा के कंधों पर बैठी हुई थी क्योंकि दोनों का ही ध्यान मेहर के चेहरे पर नहीं था इसलिए किसी ने इस बात तो नोटिस नहीं किया कि मेहर का मास्क उसके चेहरे से हटा हुआ है. इसीलिए किसी ने इस बात को नोटिस नहीं किया. मेहर काला चश्मा लगाए अपने पापा के कंधों पर बैठकर इधर से उधर टहल रही थी, लेकिन उसका चेहरा सबके सामने रिवील हो गया.

बाद में आया बेटी का ध्यान

कार में बैठने पर नेहा धूपिया को याद आया कि उनकी बेटी मास्क नहीं लगाये हैं. जब नेहा ने बाहर खड़े अंगद बेदी की तरफ मुंह किया तो उन्होंने ध्यान दिया कि उनकी बेटी पति के कंधों पर , बैठी है और उसके चेहरे के मास्क हटा हुआ है. इस पर नेहा ने हड़बड़ी से एक गाड़ी से निकलकर अपनी बेटी का मास्क ऊपर चढ़ाया लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी. सारा नजारा कैमरे में कैद कर लिया गया था.