Breaking News

पुलिस के हत्थे चढ़ा 7 लाख का इनामी गैंगस्टर काला जठेड़ी

दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी आई है. दिल्ली की स्पेशल सेल ने फेमस गैंगस्टर काला जठेड़ी (Kala Jatheri) को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से अरेस्ट कर लिया है.आरोपी जठेड़ी पर 7 लाख रुपये का इनाम रखा गया था.. दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस भयानक गैंगस्टर पर दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में कई मामले दर्ज हैं. कुछ दिन पहले ही काला जठेड़ी पहलवान सुशील कुमार के साथ कनेक्शन को लेकर खबरों की सुर्खियां बना हुआ था. उसकी गैंग काफी बड़ी है और उसमें कम से कम 200 शूटर हैं.

सुशील कुमार से था काला जठेड़ी का लिंक

 

ज्ञात हों कि दिल्ली छत्रसाल स्टेडियम में ओलंपिक चैंपियन सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने जिस सागर धनखड़ की हत्या की थी, उसी सागर धनखड़ के साथ एक और पहलवान की भी पिटाई हुई. उसका नाम सोनू महाल था. ऐसा कहा जाता है कि सोनू महाल, गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी का कजिन ब्रदर है. इसीलिए पहलवान सुशील कुमार, काला जठेड़ी से डरता था, और उसने जेल के अंदर अपने लिये सुरक्षा बढ़ाने की कोर्ट से अर्जी भी लगाई थी.

पुलिस के हाथों साल 2020 में भाग निकला था गैंगस्टर जठेड़ी

ज्ञात हों कि काला जठेड़ी फरवरी 2020 में फरीदाबाद से पुलिस के हाथों भाग गया था. तभी उसको पकड़ने की होड़ में पुलिस ने नितीश कुमार नाम के बदमाश को पकड़ा, तब उसने बताया कि हरियाणा में कहीं काला जठेड़ी छिपा हुआ है. इतना ही नहीं दिमाग लगा कर काला जठेड़ी ने दूसरे गैंग के लोगों और पुलिस को भटकाने मात्र के लिए ये अफवाह फैला दी थी कि वो विदेश में है. लेकिन अब पुलिस ने काला जठेड़ी के दबोच लिया है. इसके बाद से ही कई सारे खुलासे होने के अनुमान भी लगाया जा रहा है. बता दें कि काला जठेड़ी गैंगस्टर लारेंस विश्नोई का भी खास है और ये दोनों मिलकर 100 से ज्यादा लोगों का एक गैंग चला रहा है.