Breaking News

सलमान खान ने की एक्टर फराज खान की मदद, चुकाया अस्पताल का लाखों का बिल

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता फराज खान इन दिनों अपनी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे है। फराज खान कई दिनों से अस्पातल में भर्ती है। यहां पर ब्रेन इनफेक्शन की वजह से उन्हें आईसीयू में रखा गया है। जिस वजह से फराज खान के परिवार ने उनके लिए ऑनलाइन फंड की मांग है। अभिनेता के इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरुरत है। जिसे अब सलमान खान ने पूरा किया है। सलमान खान ने अपनी दरियादिली एक बार फिर दिखाई है। सलमान खान ने फराज की मदद की है। जिसकी जानकारी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है।

सलमान खान के साथ ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ जैसी फिल्म में काम कर चुकीं कश्मीरा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में कश्मीरा ने लिखा, ‘’आप सच में एक अच्छे इंसान हैं। फराज और उनके मेडिकल बिल का केयर करने के लिए शुक्रिया। ‘फरेब’ और ‘गेम’ के एक्टर फराज खान की स्थिती नाजुक है और सलमान खान उनकी मदद के लिए खड़े हैं, जैसे उन्होंने कई लोगों की मदद की है। मैं एक सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी। अगर लोगों को नहीं पसंद हैं, तो मुझे फर्क नहीं पड़ता। आपके पास मुझे अनफॉलो करने की च्वॉइस है। मुझे लगता है कि वह सबसे सच्चे इंसान हैं, जिनसे मैं इंडस्ट्री में मिली हूं।’ वहीं, इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर सलमान खान की जमकर तारीफ हो रही है।

 

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में पूजा भट्ट ने फराज के स्वास्थ्य की जानकारी दी थी। इस दौरान उनकी मदद के लिए भी कहा गया था। पूजा ने एक लिंक भी शेयर किया था। ताकि लोग आगे आकर एक्टर की मदद कर सके।