Breaking News

सलमान खान नहीं मानते कटरीना को अपना लकी चार्म, बोले- जोया पर अलग से एक फिल्म बनेगी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Bollywood superstar Salman Khan) की फिल्म टाइगर-3 (movie tiger-3) वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और अब लगातार 500 करोड़ का आंकड़ा छूने की तरफ बढ़ रही है। टाइगर सीरीज की सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं और फिल्म में ‘जोया’ (movie zoya) का किरदार भी दर्शकों को काफी पसंद है। सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान जोया के किरदार पर एक अलग से फिल्म बनाने को लेकर बात की।

जोया की अलग से बनेगी फिल्म?
सलमान खान ने कहा, “क्यों नहीं? लेकिन बिना टाइगर के जोया हमेशा अधूरी ही रहेगी। तो टाइगर को वहां उसके साथ होना ही पड़ेगा। अगर पूरी फिल्म में नहीं तो क्लाइमैक्स में ही सही। एक इंट्रोडक्शन सीन हो जिसमें उसे कहीं पर एक्शन करते हुए दिखाया जाए। एक टेलीफोन कॉल करते हुए उसे दिखाया जाए, इंटरवल के आसपास कहीं इस सीन को फिट किया जाए।”

‘क्लाइमैक्स में ही सही टाइगर होगा’
सलमान खान जोया की अलग से फिल्म वाली बात पर काफी एक्साइटेड दिखे। उन्होंने कहा, “मैं चाहूंगा कि क्लाइमैक्स में कहीं टाइगर आए जो उस वक्त जोया को बचाए जब उसे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत हो। ताकि जोया अपना मिशन पूरा कर सके। टाइगर और जोया एक दूसरे के पर्यायवाची बन चुके हैं। मेरा बिना वो फिल्म में अधूरी ही लगेगी।”

‘कटरीना मेरी लकी मैस्कॉट नहीं हैं’
सलमान खान से इसी इंटरव्यू में जब पूछा गया कि क्या कटरीना कैफ उनकी लकी मैस्कॉट हैं तो सलमान ने जवाब दिया, “नहीं। मैं ऐसा नहीं कहूंगा।” सलमान खान ने नटखट मुस्कान देते हुए कहा, “क्योंकि हमने साथ में युवराज भी की थी। लेकिन हां, जो बाकी की फिल्में हमने साथ में की हैं उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर बेशक अच्छा परफॉर्म किया है।”