Breaking News

सलमान खान के बर्थडे पर उनकी एक झलक पाने को बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

सुपरस्टार सलमान (Salman Khan) ने मंगलवार को अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट (birthday celebrate) किया. इस खास मौके पर सलमान की झलक पाने के लिए उनके फैंस (Fans) गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इकट्ठा हुए, लेकिन देखते ही देखते भीड़ इतनी ज्यादा हो गई कि पुलिस (police) को लाठी चार्ज करना पड़ गया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सलमान के फैंस पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज
वीडियो में देखा जा सकता है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट की सलमान खान के फैंस बेकाबू होते नजर आ रहे हैं. उन्हें कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. वीडियो में पुलिस के लाठी चार्ज के बाद लोग इधर-उधर भागते हुए दिख रहे हैं. मालूम हो कि सलमान खान हर साल अपने बर्थडे पर गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी में आते हैं और फैंस की तरफ वेव करते हैं.

सलमान खान ने अपने फैंस को कहा धन्यवाद
सलमान खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें गैलेक्सी अपार्टमेंट के नीचे उनके फैंस की भीड़ देखी जा सकती है. तस्वीर में सलमान खान ने फैंस की तरफ अपना चेहरा किया है. उन्होंने फोटो को पोस्ट करते हुए अपने फैंस के लिए कैप्शन में लिखा है, ‘आप सभी को धन्यवाद’. इस तस्वीर में सलमान ब्लू टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं.

सलमान खान की फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान के पास इन दिनों कई फिल्में हैं, जिसमें ‘टाइगर 3’, ‘किसी का भाई किसी की जान’, ‘किक 2’, ‘नो एंट्री’ सीक्वल शामिल हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी सलमान खान ने कैमियो किया है. पिछली बार सलमान खान फिल्म अंतिम में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर किया था. इस मूवी के डायरेक्टर महेश मांजरेकर थे.