Breaking News

सपना चौधरी के नए सॉन्ग ‘चटक मटक’ का तहलका, देखें देसी अंदाज वाला Video

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांसिंग मूव्स से लोगों को दिवाना बनाती हैं. सपना चौधरी को देसी क्वीन भी कहा जाता है. भले ही कुछ समय से सपना ने अपने लुक के साथ चेंज किया है लेकिन स्टेज शो में उन्हें अब भी सलवार-सूट में ही देखा जाता है. सपना के पुराने गाने भी इंटरनेट पर काफी वायरल रहते हैं लेकिन फैंस के लंबे इंतजार के बाद अब नया हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song) ‘चटक मटक (Chatak Matak)’ रिलीज हो गया है. इस वीडियो सॉन्ग में सपना रंग-ढंग में नजर आ रही हैं. फैंस को इनका ये अंदाज भी खूब भा रहा है. सबसे खास बात ये है कि, इस सॉन्ग में सपना हरियाणवी पोशाक में नजर आ रही हैं और गाना तो देसी है ही.

24 घंटे में 15 लाख पार
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस नए गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटों का ही समय हुआ है लेकिन इसने 15 लाख से ऊपर व्यूज पार कर लिए हैं और अब भी ये गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. गाने को रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने गाया है जबकि इसके बोल बिट्टू सोर्खी ने लिखे हैं और म्यूजिक गुलशन म्यूजिक का है. फैंस सपना के नए वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और सपना के अंदाज के साथ-साथ रेणुका पंवार की आवाज को भी जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं. आप यहां देख सकते हैं सपना का नया गाना वो भी बिल्कुल देसी अंदाज वाला.

बता दें, पिछले कुछ दिनों से सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने पति और बेटे को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं. इसके अलावा उनके नए गाने भी रिलीज हो रहे हैं और मां बनने के बाद सपना के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ डांसिंग करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी अब सिर्फ भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी जानी जाती हैं. सपना हरियाणा के अलावा पंजाबी, भोजपुरी और हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा सपना को सलमान खान के शो बिग बॉस में भी देखा जा चुका है.