Breaking News

सनकी युवक ने 5 वर्षीय मासूम को सड़क पर पटक-पटक कर मार डाला

यूपी के प्रतापगढ़ से बड़ी खबर है, जहां एक सनकी युवक ने मासूम की पटक-पटक कर निर्मम हत्या कर दी. मामला उदयपुर थाना क्षेत्र के पूरे भगवत गांव का है, जहां सनकी युवक ने सड़क पर समान लेने जा रहे पांच साल के मासूम बालक की पटक-पटक कर हत्या कर दी है. हैवानियत की हदों को पार करने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला. इस दिल दहला देने वाली घटना से इलाके में सनसनी व्याप्त है.

वहीं मेडिकल कालेज में डाक्टरों द्वारा मासूम बच्चे को मृत घोषित करते ही उसके माता-पिता बेसुध हो गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम क लिए भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार पूरे भगवत गांव निवासी कमलेश खेत गया था और उसकी पत्नी व बच्चे घर पर थे. इसी बीच जैसे ही पांच वर्षीय मासूम सड़क पर समान लेने के निकला. वैसे ही अपने घर के पास आरोपी अरविंद परिजनों से विवाद कर रहा था. तभी उसने परिजनों का गुस्सा मासूम पर उतारते हुये प्रियांशु के दोनो पैर पकड़ कर हवा में उछालते हुए सड़क पर पटक दिया, जिससे मासूम का सिर फट गया.

वहीं घटना के बाद आरोपी अरविंद फरार हो गया. परिजन ग्रामीण की मदद से मासूम को लेकर मेडिकल कालेज पहुंचे जहां डाक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया. वहीं सूचना मिलते ही सीओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची. मामले की जांच पड़ताल भी की. लालगंज सर्किल के सीओ रामसूरत सोनकर ने बताया कि युवक ने मासूम की पटक-पटक कर हत्या कर दी है. आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहा है. लेकिन, अभी तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है. शिकायत मिलते ही मामले में मुकदमा दर्ज किया जाएगा.