Breaking News

श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद: एक पक्षकार को पाकिस्तान से मिली धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद को लेकर मथुरा की अदालत में दायर एक वाद के पक्षकार को कथित तौर पर पाकिस्तान से धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। वाद में पक्षकार और श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष पांडेय ने कुछ लोगों द्वारा पाकिस्तान से धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है।

पांडेय ने यह भी कहा है कि मेरा फेसबुक पेज हैक हो गया है, जिस पर पुलिस अधिकारियों ने मामला साइबर प्रकोष्ठ को भेज कर जांच के आदेश दिए हैं। पांडेय ने सोशल मीडिया के माध्यम से गृह विभाग के प्रमुख सचिव को सूचित किया है कि मुझे पाकिस्तान के कुछ युवकों द्वारा विभिन्न प्रकार से हत्या की धमकी जा रही है।

उन्होंने यह भी कहा है कि उनका फेसबुक पेज हैक कर उन्हें एडमिन से हटा दिया गया है तथा सोशल मीडिया पर उनकी वर्षों की मेहनत हो बेकार हो गई है। पांडेय ने ‘एक्स’ पर की गई इस शिकायत में प्रदेश के गृह विभाग के प्रमुख सचिव और मथुरा के एसएसपी को टैग किया है। पांडेय की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेंद्र कुमार पांडेय ने अधीनस्थ अधिकारियों से मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।