Breaking News

श्रद्धा के बाद प्रियांगी! लिव-इन पार्टनर ने गर्लफ्रेंड को पानी की टंकी से दे दिया धक्का

श्रद्धा वालकर हत्याकांड के बाद अब मुंबई में लिव इन में रहने वाले एक और प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका को जान से मारने की कोशिश की है. युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को पानी की टंकी के ऊपर से धक्का दे दिया. जिसके बाद लड़की करीब 18 फीट नीचे जाकर गिरी, जिस कारण उसे गंभीर चोट आई. घटना के बाद लड़की को फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. दहिसर पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को सरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे को करीब 10 साल से जानते हैं और लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और लड़की को लड़के ने पानी की टंकी से धक्का मार दिया. इस घटना के वक्त दोनों नशे में थे. पुलिस के मुताबिक लड़की मुंबई में कॉल सेंटर में काम करती है. आरोपी लड़के का नाम अमय दरेकर और लड़की का नाम प्रियांगी सिंह है, दोनों कॉलेज के समय से एक-दूसरे को जानते हैं. फिलहाल दहिसर पुलिस आगे की जांच कर रही है.

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस जोन 12 की डीसीपी स्मिता पाटिल ने बताया कि 13 नवंबर को दिंडोशी पुलिस स्टेशन इलाके में एक लड़की के साथ मारपीट का मामला सामने आया. दिंडोशी पुलिस ने जीरो के तहत एफआईआर दर्ज कर दहिसर पुलिस को ट्रांसफर किया. इसके बाद दहिसर पुलिस ने अटैंप टू मर्डर का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है.