Breaking News

श्रद्धा कपूर को देखकर इमोशनल हुई फैन, एक्ट्रेस ने ऐसे दिखाई दरियादिली

शक्ति कपूर(shakti kapoor) की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है. लोग उनकी क्यूटनेस को पसंद करते हैं. बाकी एक्ट्रेसेज की तरह श्रद्धा कपूर की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम(instagram) पर उनके 64.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं श्रद्धा की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेकरार रहते हैं. कही भी जाती है तो उनके फैंस उनके साथ फोटो लेने के लिए भीड़ लगा लेते हैं. फैंस का उनके प्रति ये प्यार देखते ही बनता है. वहीं एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. जहां एक फैन श्रद्धा को देखकर इमोशनल हो गई.

जैसा कि सब जानते है कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) कितनी दरियादिल हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्सर इसकी झलक दिखती रहती है.  वहीं जब एक फैन उनसे मिलने आई तो उनका उसके प्रति प्यार देखने लायक था. दरअसल, सोशल मीडिया(social media) पर श्रद्धा कपूर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल(viral video) हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि श्रद्धा कपूर एक जैसे ही एक मॉल में एंटर करती हैं वैसे ही उनकी एक फैन उनसे मिलने आती है और जैसे ही वो श्रद्धा को देखती है तो वो इमोशनल हो जाती है और रोने लगती है.फैन श्रद्धा को देखकर इतनी एक्साइटेड और नर्वस हो जाती है कि बिल्कुल किसी बच्चे की तरह हरकते करने लगती है. उसे देखकर ऐसा लगता है कि जैसे उसे यकीन ही नहीं हो रहा हो कि श्रद्धा कपूर उनके सामने खड़ी है.

वहीं फैन को इमोशनल देखकर श्रद्धा बहुत प्यार और दुलार से उसे समझाती हैं. उसके गालों पर हाथ रखकर किसी बच्चे की तरह उसे दुलार भी करती हैं और फैन के साथ फोटो भी खिंचवाती है. वहीं श्रद्धा के इस स्वीट और क्यूट बिहेवियर को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग उनके इस वीडियो को देखकर श्रद्धा की तारीफ कर रहे है और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.

वहीं अगर बात करें श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की तो उन्हें बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में देखा गया है. उन्होंने अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू फिल्म आशिकी 2 से किया था. जिसमें उनके साथ एक्टर आदित्य रॉय कपूर(aditya roy kapoor) नजर आए थे. उनकी ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. इसके अलावा श्रद्धा को बागी, एक विलन, हाफ गर्लफ्रेंड, साहो जैसी हिट फिल्मों में दमदार एक्टिंग करते देखा गया है.