Breaking News

दूल्हा-दुल्हन ने तैयार होकर समुद्र में लगाई छलांग, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया(Social media) पर आए दिन कई फनी वीडियो वायरल होते हैं. जो काफी ट्रेंड करते हैं. अक्सर शादियों के भी कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें कभी दूल्हा सोते हुए नजर आता है तो कभी दुल्हन अपनी ही शादी में डांस करते नजर आती है. ऐसे वीडियो को लोग काफी पसंद भी करते हैं. वहीं इन दिनों एक और कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल(viral video) हो रहा है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन(groom-bride) की हरकतों को देखकर हर कोई हैरान है. दूल्हा-दुल्हन (Groom- Bride Video) की इस वीडियो को देखकर आप भी चौक जाएंगे.

दरअसल, इंस्टाग्राम(Instagram) पर दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो (Bride Groom Reels Video) काफी धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) अपने ब्राइडल आउटफिट में नजर आ रहे हैं. दोनों समुद्र के बीचोंबीच बोट पर एक-दूसरे का हाथ थामे हुए खड़े हैं. दोनों को अचानक पता नहीं क्या सूझता है और वे समुद्र में छलांग लगा देते हैं. जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है.

वीडियो (Viral Video) को पूरा देखने पर पता चलता है कि दूल्हा-दुल्हन ने इतना बड़ा रिस्क सिर्फ वेडिंग फोटोशूट (Wedding Photoshoot) और वीडियोग्राफी(videography) के लिए उठाया था. उन्हें इस बात का अंदाजा था कि कोई अजब-गजब हरकत करने पर ही वे वायरल हो सकते हैं और शायद उन्हें इससे बेहतर कुछ भी समझ में नहीं आया होगा.

वहीं इस वीडियो (Wedding Video) को अब तक 1 लाख 82 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हालांकि ऐसा करना ठीक नहीं है. ये खतरनाक साबित हो सकता है. लेकिन अक्सर लोगों को देखा गया है कि खुद को वायरल करने के लिए वो सारी हदें पार कर देते है. अपनी जान तक की परवाह नहीं करते हैं.